Chhattisgarh News: तेज रफ्तार बाईक खड़े कंटेनर से टकराई, तीन युवकों की मौके पर मौत



छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई। तीनों युवक पसान के रहने वाले और आपस में दोस्त थे। घटना कोटमा चौकी इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक हादसा कोटमी से पेंड्रा मुख्य मार्ग पर स्थित राधा स्वामी पेट्रोल पंप के सामने रविवार रात करीब 9 बजे की है। बाइक सवार बसंत प्रजापति पिता महेश प्रजापति (20 वर्ष), शुभम मानिकपुरी पिता बलदाऊ मानिकपुरी (20 वर्ष) और सूरज प्रजापति (20 वर्ष) तीनों बाइक में सवार होकर पसान से पेंड्रा की तरफ जा रहे थे।

तब कोटमी से पेंड्रा मुख्य मार्ग पर स्थित राधा स्वामी पेट्रोल पंप के सामने सड़क किनारे पर कंटेनर क्रमांक यूपी टी 5586 खड़ी थी। जिसमें युवकों की तेज रफ्तार बाइक तेजी से टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि तीनों युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बताया गया कि बसंत प्रजापति जो बाइक चला रहा था और सूरज प्रजापति दोनों कोरबा के रहने वाले थे। तीसरा युवक शुभम प्रजापति कोटा का रहने वाला था।

पता चला है कि तीनों मृत युवकों के पिता क्रेडा विभाग कोरबा जिले में पदस्थ हैं। परिजनों के मुताबिक रविवार की शाम के वक्त बसंत प्रजापति के साथ सूरज और सुभम घर से घूमने जाने की बात कहते हुए पेंड्रा निकले थे। कुछ देर बाद परिजनों को मोबाइल पर उनके एक्सीडेंट हो जाने की जानकारी मिली।

कोटमा चौकी की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसे मर्चयुरी में रखवा दिया। हादसे की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। पेंड्रा पुलिस ने शव का पंचनामा कराया और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप कर मामले की जांच में जुट गई है।