युवा स्टार क्रिकेटर पर रेप का आरोप, नाबालिग लड़की ने दर्ज कराई शिकायत; कहा- होटल के कमरे में मेरे साथ…



नई दिल्ली: नेपाल के क्रिकेटर संदीप लामिछाने मुश्किल में फंस गए हैं। 17 साल की नाबालिग लड़की ने उनके खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने यह कहते हुए इस खबर की पुष्टि की है कि जिला पुलिस रेंज काठमांडू को संदीप लामिछाने के खिलाफ शिकायत मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 17 साल की पीड़िता नाबालिग लड़की ने मेडिकल जांच कर ली है जिसके बाद हुई पुष्टि के बाद ही मामला दर्ज किया गया।

यह घटना नेपाल टीम के केन्या दौरे पर जाने से ठीक पहले हुई थी। 17 साल की पीड़िता ने बताया है कि काठमांडू के एक होटल के कमरे में उसके साथ रेप किया गया। लड़की को पिछले महीने एक दोस्त ने संदीप लामिछाने से मिलवाया था जिसके बाद लड़की नगरकोट गई थी।

इस मामले पर बोलते हुए पुलिस के एक बड़े अधिकारी ने कहा, ‘संदीप लामिछाने के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज की गई है। यह एक नाबालिग की शिकायत है इस बारे में जांच चल रही है।’ बता दें कि संदीप लामिछाने ने नेपाल के लिए 40 टी-20 और 30 वनडे मैच खेले हैं। वनडे में 69 और टी-20 क्रिकेट में संदीप लामिछाने के नाम 78 विकेट दर्ज हैं।

साल 2018 में दिल्ली की टीम ने संदीप लामिछाने को 20 लाख रूपये में खरीदा था। संदीप लामिछाने आईपीएल खेलने वाले पहले नेपाली क्रिकेटर हैं। संदीप लामिछाने के नाम 9 आईपीएल मैचों में 13 विकेट दर्ज हैं।

इस युवा खिलाड़ी का भविष्य काफी उज्जवल है। संदीप लामिछाने वर्तमान में नेपाल टी-20 टीम के कप्तान भी हैं। आईपीएल के अलावा संदीप लामिछाने कैरेबियन प्रीमियर लीग भी खेल चुके हैं।