Chhattisgarh News: भेंट मुलाकात कार्यक्रम में काले गुब्बारे दिखा कर सीएम का विरोध, बाद में सीएम की बातों से सहमत होकर लौटे

बेमेतरा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत बुधवार को बेमेतरा जिले के दौरे पर हैं. बेमेतरा के 2 अलग अलग ग्रामों में सीएम की चौपाल लगी हैं. भेट मुलाकात वो कार्यक्रम होता हैं, जहां प्रदेश के मुखिया से मिलने हर किसी को इंतज़ार रहता हैं, लेकिन कुछ लोग जो सरकार के कामकाज से खुश नही हैं उन्हें भी इस दिन का इंतज़ार रहता हैं. कि वे इस दिन अपनी नाराजगी व्यक्त कर सके.

बेमेतरा जिला के विधानसभा के भेंट मुलाकात के दौरान ग्राम राका कटिया में मुख्यमंत्री को विरोध स्वरूप कुछ अज्ञात लोगों ने काले गुब्बारे दिखाए. जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप भी मच गया. पुलिस ने लोगो को खदेड़ने का प्रयास किया, लेकिन मंच से सीधे मुख्यमंत्री ये पूरा एपिसोड देख रहे थे. उन्होंने मंच से ही आवाज लगाई और विरोध करने वालो को सामने बुलाया.

विरोधियों ने अपनी व्यथा सरकार को बताई. बाद में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनकी समस्या सुनी. उनके विरोध करने का कारण पूछा, उसके बाद विरोधी सहमत होकर लौट गए.