समस्या: बेशर्मी की हदे पार करते जांजगीर नैला नगर पालिका के अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि…बारिश की पानी की निकासी व्यवस्था नही… गली मोहल्ले में भरा पानी…लोगो को आने-जाने में हो रही भारी परेशानी…

जांजगीर चांपा। जांजगीर नैला नगर पालिका में 25 वार्ड है जहाँ हर वार्ड में बारिश का पानी निकाशी नही होने के कारण गली मोहल्ले में पानी भरा हुआ है. पानी की निकासी नहीं होने के कारण आने जाने वाले लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. वही नाली सफाई नहीं होने से अब नगर पालिका की पोल खुलने लगा है. आपको बता दे की नगर पालिका जांजगीर नैला में 25 वार्ड है जिसमें हर मोहल्ले में नाली की निकासी नहीं होने की वजह से गली के रोड में पानी भरा हुआ है. कई घंटो से लोगों को दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है.लेकिन नगर पालिका के कर्मचारी,अधिकारी अभी तक इस ओर किसी प्रकार की पहल नहीं किया है. वही आए दिन इस तरह नाली जाम होने की वजह से गली मोहल्ले में अक्सर पानी भर जाता है.

यहां तक नगर पालिका के कार्यालय के सामने घुटने पर पानी भरा हुआ है लेकिन वहां भी हालत बत से बत्तर है. किसी अधिकारी का ध्यान इस पर नहीं है कि पानी की निकासी की व्यवस्था कर सके. जिससे लोगों को आने-जाने की सुविधा मिल सके. वही अब शहर के नागरिक नगर पालिका के अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों को कोसते नजर आ रहे हैं. वार्ड वासीयो द्वारा अपने वार्ड पार्षद एवं नगर पालिका के अधिकारियों को फोन से सूचना देकर जानकारी दी गई है, बावजूद कई घंटे गुजर जाने के बाद भी अभी तक किसी प्रकार की व्यवस्था नगर पालिका के द्वारा नहीं किया गया है. अब वार्ड वासियों का आक्रोश नगर पालिका के अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधि के खिलाफ भड़कने लगा है.