पीएम मोदी के जन्मदिन पर देश के बड़े नेताओं और पत्रकारों ने दी बधाई… देखिए किसने किस अंदाज़ में दी शुभकामनाएं !…

आज नरेंद्र मोदी के जन्म दिन पर कोई भी नेता बधाइयां देते हुए नहीं थका फिर चाहे वो राहुल गाँधी ही क्यूँ न हो सबके ट्वीट पर pm मोदी के जन्म दिन का ही उल्लास दिखाई दिया, कोरोना काल में उनके पास पहुंच पाना तो संभव नहीं था लेकिन शोशल मिडिया के जरिये ही सभी नेताओ द्वारा जन्म दिन शानदार बन गया।
स्मृति ईरानी ने सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के साथ चलने वाले pm मोदी को जन्म दिन की बधाई देते हुए, स्वस्थ एवं दीर्घायु होने की ईश्वर से कामना की

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा , श्रेष्ठ भारत के निर्माण के लिए अविराम कार्य करने वाले भारत माँ के सच्चे सेवक को जन्म दिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

राहुल गाँधी ने भी ट्विटर के माध्यम से pm मोदी को जन्म दिन की शुभकामना दी वहीँ अमित शाह ने ट्वीट कर बधाई देते हुए बताया की pm मोदी राष्ट्र सेवा और गरीब कल्याण के लिए सर्व समर्पित तथा देश के सर्वप्रिय नेता है।

रमन सिंह ने ट्वीट में जन्म दिन की बधाई देते हुए बताया की प्रधान मंत्री मोदी मजबूत राष्ट्र के निर्माण और जनकल्याण के लिए सर्व समर्पित है।

नरेंद्र सिंह तोमार ने बधाई दी तथा ईश्वर से प्रार्थना करते हुए कहा , ईश्वर आपको देश की सारी चुनौतियों का सामना करने के शक्ति प्रदान करे।

अरवीन्द्र केजरीवाल ने भी ट्वीट कर जन्म दिन की शुभकामनाएं दी

केशव प्रसाद मौर्या (up के उप मुख्यमंत्री ) प्रधान मंत्री मोदी को जन्म दिन की बधाई देते हुए कहा की वे एक व्यक्ति नहीं है बल्कि एक संस्था है।

दीपक कुमार चौरसिया

सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर देश के लिए सर्वसमर्पित करने वाले प्रधान मंत्री मोदी को जन्म दिन की शुभकानाएं दी

हेमामालिनी ने भी अपने ट्विटर में pm मोदी को जन्म दिन की शुभकानाएं दी

लता मंगेशकर ने ट्वीट कर pm मोदी को बधाई देते हुए यशस्वी और दीर्घायु होने की ईश्वर से कामना की है

बीबीसी न्यूज हिंदी

ND टीवी इंडिया
ABP न्यूज़