केएल राहुल ने किया स्टंप तो निशाने पर आए ऋषभ पंत.. सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा मजाक

भारत ने राजकोट में ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हराकर तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली. इस मैच में केएल राहुल ने हर तरह से भारत की जीत में अहम रोल निभाया. पहले बल्ले से, फिर विकेट के पीछे उन्होंने सभी को प्रभावित किया. नंबर पांच पर बल्लेबाजी करते हुए राहुल ने 52 गेंदों पर 80 रन जड़े. वहीं विकेट के पीछे एरॉन फिंच को तेजी से स्टंप करके लोगों को हैरान दिया.

rishabh troll

केएल राहुल ने 16वें ओवर में रवींद्र जडेजा की गेंद पर फिंच को स्टंप करके भारत को बड़ी सफलता दिलाई. जैसे ही केएल राहुल ने फिंच को स्टंप किया, सोशल मीडिया पर फैंस चोटिल विकेटकीपर ऋषभ पंत को जमकर ट्रोल करने लगे.

rishabh trolll

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 340 रन बनाए. शिखर धवन ने सर्वाधिक 96 रन बनाए. वहीं विराट कोहली ने 78 और केएल राहुल ने 80 रन की पारी खेली.

rishabh trol

जवाब में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत काफी खराब रही और चौथे ओवर में ही डेविड वॉर्नर का विकेट गिर गया. इसके बाद एरॉन फिंच और स्टीव स्मिथ ने 62 रन की साझेदारी की. मगर 33 रन पर फिंच के आउट होने के बाद स्मिथ को मार्नस लाबुशेन का साथ मिला और एक बड़ी साझेदारी करके पारी को संभालना चाहा, मगर 178 रन पर लाबुशेन अपना विकेट गंवा बैठे. जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई पारी लड़खड़ा गई.