जांजगीर परिवर्तन यात्रा के सभा में नगर पालिका प्लेसमेंट कर्मचारियों का EPF राशि घोटाले पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सरकार से मांगा जवाब…फटाफट न्यूज़ ने उठाया था EPF राशि में घोटाले का मुद्दा…

जांजगीर चांपा। जांजगीर परिवर्तन यात्रा में पहुंचे पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य सरकार पर खूब हमला बोला पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रदेश के सरकार पर आक्रामक दिखाई दिए। उन्होंने जनसभा में आये लोगो से पूछा कि राज्य सरकार शराब बंदी की बात की थी फिर क्यो नही की। कांग्रेस के वादों की याद दिलाते हुए सरकार के मुखिया भूपेश बघेल को लबरा सरकार बताया। वही जांजगीर नैला नपा में 98 प्लेसमेंट कर्मचारियों का लाखो रूपये EPF राशि घोटाले का जिक्र कर सरकार से जांच की मांग की।

बता दे कि नगर पालिका जांजगीर नैला के 98 प्लेसमेंट कर्मचारियों द्वारा वेतन एवं 12 साल से EPF (कर्मचारी भविष्य निधि) की राशि की मांग को लेकर अनिश्चयकालीन धरना में बैठे हुए हैं. प्लेसमेंट कर्मचारियों को 12 साल से EPF की राशि अप्राप्त है. कर्मचारियों से वेतन से 14 सौ प्रति माह EPF की राशि कट रहा है लेकिन अभी तक 12 साल हो गए उनके अकाउंट में राशि नहीं आ पाया है. कर्मचारियों ने इसकी शिकायत कलेक्टर से भी किए हैं . नपा में एक नया EPF राशि घोटाला सामने आया है. जिसको फटाफट न्यूज़ अपने पोर्टल में प्रमुखता से खबर प्रकाशित कर घोटाले का जिक्र किया था. जांजगीर परिवर्तन यात्रा की जनसभा में आये पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भी जांजगीर नैला नपा हुए EPF राशि घोटाले का उल्लेख कर अधिकारियों पर कार्रवाई करने सरकार से जवाब मांगा. अब देखना होगा कि प्लेसमेंट कर्मचारियों की EPF राशि कब तक प्राप्त होता है. और इस पर क्या जांच होता है. पूर्व मंत्री के द्वारा EPF की राशि का मुद्दा उठाने के बाद नगर पालिका प्लेसमेंट कर्मचारियों में थोड़ी उम्मीद जगी है. वही पूर्व मंत्री का बहुत-बहुत आभार जताया हैं।