Chhattisgarh News: कांग्रेस सरकार ने 11 लाख गरीब परिवार को पीएम आवास से वंचित किया: अरुण साव… BJP की अनुसूचित जाति मोर्चा ने किया चुनावी शंखनाद, 450 लोगो ने किया BJP प्रवेश…

जांजगीरचांपा: भारतीय जनता पार्टी की अनुसूचित जाति मोर्चा ने जांजगीर-चांपा जिला के पामगढ़ विधानसभा में चुनावी शंखनाद कर दिया है. और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की उपस्थिति में आयोजित जिला स्तरीय अनुसूचित जाति सम्मेलन में बीएसपी और कांग्रेस के 450 सदस्यों भी बीजेपी में शामिल कर शक्ति प्रदर्शन किया है. बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश के 50 विधान सभा क्षेत्रो में समाज के लोगो को जोड़ कर राज्य सरकार की नाकामी और समाज के साथ किए गए छलावा के विरोध में बीजेपी के पक्ष में मतदान करने का दावा.

Screenshot 20221116 200142 edited

पामगढ़ विधान सभा में बीजेपी नेताओं का आज जमावड़ा लगा रहा. सतनाम भवन परिसर में आयोजित अनुसूचित जाति का जिला सतरीय सम्मेलन में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, सांसद गुहाराम अजगले, विधायक पुन्नुलाल मोहले, विधायक सौरभ सिंह और बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष नवीन मारकंडे ने राज्य सरकार को जम कर कोसते हुए कांग्रेस पर प्रदेश के विकास में रोकने का आरोप लगाया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कांग्रेस की स्थापना और जनसंघ की स्थापना पर प्रकाश डाला और कांग्रेस को देश की आजादी के बाद नेहरू द्वारा राजनीतिक लाभ लेने के लिए उपयोग करने का आरोप लगाया. साथ ही 75 साल के शासन में देश का विकास नही करने का आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा की केंद्र सरकार ने समाज के हर वर्ग को लाभ पहुंचाने के लिए योजना बनाई है और आज गांव में लोगो को पीएम सड़क, पीएम आवास और कई योजना का लाभ मिल रहा है वही राज्य सरकार प्रदेश के 11 लाख गरीब परिवार को मिलने वाला पीएम आवास का लाभ से वंचित करने का आरोप लगाया है. इस लिए समाज के लोगो को अपने मान सम्मान और अधिकार की रक्षा के लिए एक जुट होना पड़ेगा और आने वाले 2023 विधान सभा चुनाव बीजेपी को जिताने का आहवान किया.

Screenshot 20221116 200129 edited

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कांग्रेस सरकार किनारे हाथ लेते हुए कहा की भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के विकास में बाधा डाल दिया है. इस सरकार को सबक सिखाने के लिए अनुसूचित जाति वर्ग के लोग सामने आ रहे है. उन्होंने भूपेश बघेल की योजना पर तंज कसे हुए कहा कि प्रदेश की जनता ने एलन बोरे बासी खिलाने के लिए सरकार में नही बैठाया है. एक साल बाद सरकार से उतरने के बाद अपने घर में बैठ कर बोरे बासी खाते रहिए और सोटा खाते रहने का तंज कसा. उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भावनात्मक राजनीति कर रहे है, डाक्टर रमन सिंह ने प्रदेश में विकास का रास्ता खोला और भूपेश बघेल ने गांव गरीब और किसान जवान के साथ छलावा किया. उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस को बाहर का रास्ता दिखाने के लिए प्लानिंग करने की आवश्यकता है.