Chhattisgarh News: नेशनल हाईवे में काम कर रहे मजदूर का गला मिक्चर मशीन में फंसा, हुई मौत



बिलासपुर. निर्माणाधीन बिलासपुर नेशनल हाईवे में काम कर रहे मजदूर का गला मिक्चर मशीन में फंस गया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस जांच करने मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए सिम्स भेज दिया गया है. रविवार को शव का पोस्टमार्टम होगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सकरी थाना क्षेत्र के घुरू अमेरी के रहने वाले अमृतलाल पटेल पिता सुखुराम पटेल (45 वर्ष) निर्माणाधीन नेशनल हाईवे में मजदूरी करते थे. शनिवार को ग्राम हांफा के पास काम चल रहा था. ठेकेदार ने अमृत लाल को मिक्चर मशीन में पानी डालने का काम दिया था। वे बाल्टी से पानी लाकर मशीन में डाल रहे थे. शाम कोसभी घर जाने की तैयारी कर रहे थे.

शाम करीब 5.30 बजे अमृत लाल मशीन को धोने के लिए झुकाकर पानी डालने लगा. इसी दौरान अचानक गला मशीन में फंस गया. वहां मौजूद अन्य मजदूरों ने आनन फानन में मशीन को बंद किया. इसके बाद मजदूर को बाहर निकाला गया. उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी. इससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. इसके मजदूरों ने सकरी पुलिस को सूचना दी. पुलिस की टीम जांच करने मौके पर पहुंची. शव को सिम्स में सुरक्षित रखवा दिया गया है.