Chhattisgarh News: तेज रफ्तार ट्रेलर पलटा, भाग रहे ड्राईवर की बेरहमी से पिटाई; हत्या के प्रयास का मामला दर्ज



Bilaspur News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में रविवार की शाम सीपत के नवाडीह के पास तेज रफ्तार ट्रेलर पलट गया। इससे ट्रेलर में भरा कोयला बर्तन दुकान में घुस गया। वहीं, कोयले से दुकान में रखे बर्तन भी खराब हो गए। घटना के बाद भाग रहे ड्राइवर को पकड़कर ग्रामीणों ने पिटाई कर दी। मारपीट से उसे गंभीर चोटे आई। ड्राइवर ने इसकी शिकायत सीपत थाने में की। इस पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इस दौरान मिले वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

सीपत थाना प्रभारी हरीशचंद्र तांडेकर ने बताया कि कोरबा जिले के बांगो थाना अंतर्गत कोनकोना में रहने वाले बलदेव धनुहार ड्राइवर हैं। रविवार को मटियारी की ओर से कोयला लेकर हिंडाडीह जा रहे थे। नवाडीह चौक के पास ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। इसके बाद वे ट्रेलर ने निकल ही रहे थे। आसपास के लोगों ने ड्राइवर को पकड़ लिया। इसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। मारपीट के बीच पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया। उसकी शिकायत पर पुलिस हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही थी। जांच के बाद पुलिस ने मामले में नवाडीह निवासी अजय सिदार (22 वर्ष), गणेश गुप्ता (45 वर्ष) व बल्लू कुमार रजक (25 वर्ष) को गिरफ्तार किया है। आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया है।

ड्राइवर के खिलाफ भी है जुर्म दर्ज

नवाडीह चौक के पास दुकान चलाने वाले अश्वनी कुमार गुप्ता ने भी मामले में शिकायत की है। उन्होंने बताया कि ड्राइवर ने उनकी दुकान के पास लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए पलटा दी। इससे उनकी दुकान का सामान खराब हुआ है। वहीं, लोगों की जान पर भी बन आई थी। दुकान संचालक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित ड्राइवर के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है। उपचार के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।