Chhattisgarh News: नदी में डूबने से दो बच्चे सहित एक महिला की मौत, गांव में पसरा मातम, जानें- कैसे हुआ हादसा?

मुंगेली. छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के लोरमी में बुधवार को नदी में डूबने से एक महिला और दो बच्चों की मौत हो गई। जिले के घटकी नदी में डूबने से तीनों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है।

लोरमी थाना क्षेत्र के रबेली गांव में रहने वाले दो बच्चे नदी में नहाने गए थे। नदी में चेक डेम के पास नहाते वक्त दोनों बच्चे गहरे पानी में चले गये, जिसके बाद आस-पास चीख पुकार मच गई। दोनों बच्चों की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी महिला इन्हे बचानें के लिए गई। इसके बाद वो भी गहरे पानी में डूब गई।

मृतका के बड़े भाई मौके पर मौजूद थे। इस घटना के बाद वो भागते हुए बस्ती पहुंचे और पूरी घटना परिवार वालों को बताई। दोनों बच्चों के घर के लोग भागते हुए नदी के पास पहुंचे। इसके बाद बच्चों को और महिला को नदी से बाहर निकाला गया। सभी को लोरमी के सरकारी अस्पताल लाया गया। हालांकि डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

दोनों बच्चों की जान बचाने के लिए नदी में कूदने वाली महिला के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। रबेली गांव में एक साथ तीन लोगों की नदी में डूबने से हुई दर्दनाक मौत के बाद पूरे लोरमी इलाके में मातम पसरा हुआ है। जानकारी के बाद लोरमी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।