CG: “मैं गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का रिश्तेदार हूँ, जहाँ शिकायत करना है कर लो मेरा कुछ नहीं होगा…” कोतवाली टीआई पर आरक्षक ने लगाया मारपीट, गाली-गलौज करने का आरोप..

जांजगीर-चांपा। कोतवाली टीआई पर विभाग के ही वाहन चालक आरक्षक ने मारपीट गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है। जिस पर अजाक थाना एवं पुलिस अधीक्षक के पास लिखित में शिकायत किया है। उप पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रक्षित केंद्र में मनोज सारथी जो कि वाहन चालक आरक्षक है। जो बीती रात कोतवाली के सामने शराब सेवन कर रहा था। इसको लेकर कोतवाली टीआई ने बातचीत हुई है। उसे शराब पीने से मना किया गया। जिला हॉस्पिटल में मुलाहिजा भी कराया। जिसमें शराब पीने की पुष्टि भी हुई है। मारपीट का जो आरोप लगाया है उस पर जांच का किया जाएगा। लेकिन दूसरी ओर प्रार्थी वाहन चालक आरक्षक मनोज सारथी ने कोतवाली टीआई उमेश साहू पर आरोप लगाया है कि मेरे द्वारा नीलामी वाहन का जमा राशि को लेने कोतवाली गया हुआ था। उमेश साहू कोतवाली प्रभारी मेरे से मारपीट कर गंदी गंदी गाली देकर यहां से भाग जाने की बात कहते हुए धक्का-मुक्की किया। जिससे मेरे गले मे भी चोट के निशान पड़ गए है। जिसको लेकर मैंने अजाक थाने में शिकायत की है, वही पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल को भी घटना की जानकारी दिया हूँ। कोतवाली टीआई अपने आप को गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू का रिस्तेदार बताते हुए मेरे ऊपर झूठा झूठा इल्जाम लगाकर मुझे फसाने की धमकी दे रहा है।

मनोज सारथी का शिकायत प्राप्त हुआ है घटना की जानकारी लेकर जांच की जाएगी। वही बताया जा रहा है कि प्रार्थी वहां शराब सेवन कर रहा था। जिसको लेकर उसे समझाइश दी गई थी, मारपीट की घटना हुई होगी जरूर जांच की जाएगी

अनिल सोनी, एडिशनल एसपी, जांजगीर चांपा