CG EX Mla Resignation: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व विधायक ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा, कर सकते हैं BJP ज्वॉइन

जांजगीर-चांपा.EX Mla Resignation: राजनिति में नेताओं का पार्टी छोड़ना और दूसरे पार्टी में ज्वॉइन होना आम बात हैं। लेकिन, छत्तीसगढ़ की सत्ता से कांग्रेस की विदाई के बाद से नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। लगातार कई बड़े नेता पार्टी छोड़ रहे हैं। वहीं, लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेताओं के पार्टी छोड़ने का दौर तेजी हो गया हैं। इसी कड़ी में खबर आ रही हैं कि, अकलतरा के पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू ने आज पार्टी से इस्तीफा दे दिया हैं। ख़बर ये भी सामने आ रहा हैं कि, कभी भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अकलतरा के पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया हैं। चुन्नीलाल साहू ने पीसीसी चीफ दीपक बैज को अपना इस्तीफा सौंपा हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने X हेंडल पर शेयर करके दी हैं। चुन्नीलाल साहू ने अपने पोस्ट में लिखा हैं कि “कांग्रेस के समस्त दायित्यों व पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से आज त्याग पत्र दे दिया हैं।”

chunni lal sahu 1024x6837298203510509286419 1

इन्हें भी पढ़िए –

भारतीय टीम को लगा जोरदार झटका, रोहित शर्मा को लेकर आई बुरी खबर, नहीं आए फील्डिंग करने, BCCI ने दी बड़ी जानकारी

रोहित शर्मा की धुंआधार बल्लेबाजी, विस्फोटक बैटर क्रिस गेल को छोड़ा पीछे, सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड पर नजर

बाजार में धड़ल्ले से बिक रही हैं नकली दवाएं, खरीदने से पहले ऐसे करें असली और नकली दवा की पहचान

पढ़िए चुन्नीलाल साहू का इस्तीफ़ा लेटर –

img 20240309 wa00063319994898362097742