Home Breaking News Big Breaking : जांजगीर के सर्किट हाउस में उस समय हड़कम मच गया...

Big Breaking : जांजगीर के सर्किट हाउस में उस समय हड़कम मच गया जब सर्किट हाउस में सीएम भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल पहुंचे हुए थे…बड़ा हादसा टला…क्या हुआ जाने पूरा मामला…

जांजगीर चांपा। जांजगीर के सर्किट हाऊस में बिजली के पैनल में उस समय आग लग गई जब सर्किट हाउस में छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल पहुंचे हुए थे. वे आज एक दिवसीय प्रवास पर जांजगीर पहुंचे हुए थे. जांजगीर के सर्किट हाउस पहुंचने के बाद लोगों से बातचीत कर ही रहे थे तभी अचानक सर्किट हाउस के बिजली बोर्ड के पैनल में आग लग गई .आग शार्ट सर्किट से लगना बताया जा रहा है आग को बुझाने के लिए वहां के कर्मचारियों ने रेत डालकर काबू पाया. फिलहाल कुछ घंटे के लिए वहां के कर्मचारी एवं जनप्रतिनिधियों पर हडकंप गया था.।लोग इधर-उधर भागने लगे थे ,  हालांकि किसी तरह अनहोनी की घटना नहीं हुई  आग ज्यादा नहीं लगी थी जिसके कारण बालू छिड़क कर आग को बुझाया गया. मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने आग बुझाने के लिए मदद की तब जाकर आग पर काबू पाया गया.
2023 09 01 19 01 37 503
लेकिन इसके पीछे सर्किट हाउस के कर्मचारियों एवं अधिकारियों की लापरवाही सामने आई . बिना सुरक्षा के बिजली पैनल को खुला छोड़ दिया गया था. वही सर्किट हाउस में ज्यादातर आग बुझाने वाला यन्त्र एक्सपायरी हो गए हैं जिससे इसका उपयोग नहीं कर पाए वहीं कई रूम में आग बुझाने लगा मशीन खराब पड़ा हुआ है । हालांकि बड़ी घटना टल गई . कर्मचारियों की इसी तरह लापरवाही रही तो आने वाले समय में भी इस तरह की घटनाएं सामने आ सकती है. इस घटना से अधिकारियों को सबक लेनी चाहिए।