एसपी विजय अग्रवाल की सजग एवं सक्रियता से शांति पूर्ण संपन्न हुआ जिले में विधानसभा चुनाव…जांजगीर चांपा विधानसभा हाइप्रोफाइल सीट होने के बाऊजुद दिन रात एक कर बनाई व्यवस्था…

जांजगीर चांपा। जिले के एसपी विजय अग्रवाल की जितना भी तारीफ की जाए वह कम है. अपने कर्तव्य के प्रति सजग एवं इमानदार पुलिस अफसर बहुत कम देखने को मिलते हैं. जिसका एक उदाहरण विजय अग्रवाल है.जब से जांजगीर चांपा जिले में पदभार ग्रहण किए है तब से जिले में शांति व्यवस्था है. वही सबसे बड़ी चुनौती पुलिस अधिकारी के लिए चुनाव का समय होता है जिसमे विजय अग्रवाल बड़ी सक्रियता से शांतिपूर्ण ढंग से जिले के विधानसभा चुनाव संपन्न कराने में अच्छी भूमिका निभाई है, दिन रात एक करके पूरे जिले में शांति व्यवस्था को बनाए रखें.

जिले के तीनों विधानसभा में किसी प्रकार की कोई विवाद की स्थिति नहीं बनी. जिले के 811 बूथ में शांतिपूर्ण विधानसभा चुनाव संपन्न हुआ। एसपी विजय अग्रवाल की गिनती पूरे प्रदेश में सबसे काबिल पुलिस अधिकारी के रूप में होती है. अपनी ईमानदारी छवि एवं अपने कर्तव्य के प्रति सजग एवं सहज अंदाज से काम करने का उनका तरीका सबसे अलग है.जिसके चलते जिले में हर वर्ग के लोगो में अपनी जगह बनाए हुए हैं. एवं सभी क्षेत्रों में बराबर लोगों के समस्याओं के प्रति 48 घंटा अलर्ट रहते है. जिससे जिले में शांति व्यवस्था बनी हुई है.बड़े-बड़े अपराधों एवं घटनाओं को बड़ी सरलता से सुलझाने में उनकी अहम भूमिका रहती है. पूरे प्रदेश में एसपी विजय अग्रवाल का अपना एक अलग छाप है. स्वभाव से गंभीर सरल,सहज एवं अपने ईमानदारी की प्रति सच्ची निष्ठा अफसर में इनकी गिनती होती है. जिसके चलते हर एक के जुबान में उनका नाम है.और हमेशा चर्चा में भी रहते हैं.

जांजगीर चांपा जिला एक औद्योगिक हब के रूप में जाना जाता है. जिले में औद्योगिक इकाई ज्यादा होने के कारण यहां पूरे भारत से अलग-अलग क्षेत्र से लोग यहां निवासरत हैं. बाउजूद किसी भी प्रकार की लड़ाई, झगड़ा,विवाद के बगैर यहां शांतिपूर्ण व्यवस्था बनाने में उनकी सबसे महत्वपूर्ण भूमिका देखी जाती है। जांजगीर चांपा जिले की तीनों विधानसभा में जो की कई विधानसभा अति संवेदनशील एवं हाई प्रोफाइल के रूप में हैं. वहां भी बड़ी मुस्तादी से अपने कर्तव्य का निर्वहन करते शांतिपूर्ण तरीके से 2023 विधानसभा चुनाव को संपन्न कराने में सफल रहे।