Chhattisgarh News: पटरी पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आया युवक

बिलासपुर: जोनल स्टेशन में प्लेटफार्म तीन के हावड़ा छोर में पटरी पार करते समय एक युवक मालगाड़ी की चपेट में आ गया है। इस घटना में युवक के सिर, पैर, हाथ में गंभीर चोट आई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर जीआरपी रात में ही पहुंची और शव को अस्पताल भिजवाया गया। वहीं मर्ग कायम जीआरपी विवेचना में जुट गई है।

घटना शुक्रवार रात की है। स्टेशन मास्टर को मालगाड़ी के चालक ने इस घटना के बारे में सूचना दी। प्लेटफार्म क्रमांक तीन हावड़ा छोर पर युवक अचानक मालगाड़ी के चपेट में आ गया। चालक को यह बात ही समझ नहीं आएगा वह आखिर आया कहा से और कहा जा रहा था। इस घटना की सूचना मिलने के बाद जीआरपी घटन स्थल पर पहुंची। इस दौरान सबसे पहले शव की पहचान के लिए साक्ष्य ढूंढने का प्रयास किया गया। लेकिन मृतक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली और न ही किसी तरह दस्तावेज प्राप्त हुआ।

हालांकि शव को अभी शवगृह में रखा गया है। एक-दो दिन स्वजनों के पहुंचने का इंतजार किया जाता है। इसके बाद भी जब कोई नहीं पहुंचता तब उस स्थिति में जीआरपी खुद अंतिम संस्कार कराती है। युवक की जेब से भी पहचान के लिए कोई भी कागज नहीं मिला। जीआरपी मान रही है वह स्थानीय हो सकता है। इस घटना के बाद जीआरपी आसपास के क्षेत्रों में जाकर पूछताछ कर रही है। इसके अलावा यह प्रयास भी किया जा रहा है की अभियान चलाकर रेलवे स्टेशन में यात्रियों को सचेत किया जाएगा की चलती ट्रेन में न बैठने और न ही पटरी पार करें। दोनों ही स्थिति में भारी नुकसान है।