सट्टा खिलवाते तीन गिरफ्तार.. नगदी, सट्टा पट्टी और मोबाईल बरामद ।

दुर्ग भिलाई. जिले के भिलाई के पुराना भिलाई क्षेत्र मे पुलिस ने आज तीन सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया है.. पकडे गए तीनो आरोपी रेलवे कॉलोनी के कारोबार को संचालित कर रहे थे.. फिलहाल पुलिस ने आऱोपियो के कब्जे से सट्टे की सामग्री और नगदी बरामद कर आगे की कार्यवाही के लिए चरौदा के जीआरपी थाना पुलिस को मामला सौंप दिया है..

जिले के छावनी सीएसपी को मुखबिर से ये सूचना मिली की ओल्ड भिलाई क्षेत्र मे सट्टे का कारोबार चल रहा है.. जिस पर आज 28 नवंबर 2020 को सीएसपी छावनी की अगुवाई मे पुरानी भिलाई टी आई औऱ छावनी के साथ जामुल पुलिस पेट्रोलिंग ने मुखबिर की सूचना के आधार पर छापा मार कार्यवाही की… दरअसल सट्टे का कारोबार चरोदा इलाके के रेलवे क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी स्थित जोन 1 मार्केट में हो रहा था.. जहां से पुलिस ने पहली कार्यवाही मे रेलवे कॉलोनी चरोदा से सट्टा व्यवसायी 41 वर्षीय यू. संतोष और सट्टा लिखने वाले चंद्र सेनगुप्ता को 11 हजार 331 रुपए नकदी और सट्टा पट्टी मोबाइल फोन के साथ हिरासत मे लिया…

वही पुलिस ने दूसरी कार्यवाही रेलवे कॉलोनी जोन 2 मार्केट से चरोदा के राजीव नगर निवासी 63 वर्षीय प्रफुल्ल प्रधान उर्फ जापानी 63 को 39 हजार 7 सौ 70 रूपए नगदी और सट्टा पट्टी के साथ ही एक मोबाइल के साथ हिरासत मे लिया.. इस प्रकार पुलिस ने सट्टा का अवैध कारोबार करने वाले तीन सटोरियो को 51110 नकदी , भारी मात्रा में सट्टा पट्टी और तीन मोबाईल फोन के साथ गिरफ्तार किया है.. पुलिस ने तीनो के खिलाफ 4 (क) जुआ अधिनियम के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है.. और अग्रिम कार्यवाही के लिए डायरी चरोदा जीआरपी को सौंप दिया है..