ब्रेकिंग : विडियों : रायपुर पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी के बारे मे नेता प्रतिपक्ष टीएस बाबा ने ऐसी क्या राज खोल दिये कि सुनकर सभी चौंक गये…….

संजय यादव
जांजगीर चांपा। कांग्रेस पार्टी से नेता प्रतिपक्ष टीएस बाबा आज जन घोषणा पत्र कार्यक्रम में विभिन्न संगठनो से सुझाव लेने जांजगीर पहुचे, जहां उन्हाने अलग -अलग संगठनो के लोगो से मिल कर बातचीत कर उनके सुझाव भी सुने। उन्होने छात्र संगठन,कर्मचारी,किसान,मजदुर संगठनो से मिल कर पार्टी के घोषणा पत्र में शामिल करने विषयों पर सुझाव लिये। कार्यक्रम के अनुसार सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा की पूरे प्रदेश मे कांग्रेस पार्टी विभिन्न संगठनों के लोगो से मिल कर चर्चा कर रही है वही उनका सुझाव भी ले रही है। जिसे आने वाले विधानसभा चुनाव मे अपने घोषणा पत्र मे शामिल किया जायेगा। उन्होने पत्रकार के सवाल का जवाब में कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार आने पर पूर्णतः शराबबंदी के पक्ष मे है वही उन्होने किसानो के कर्ज व बिजली बिल मांफी के पक्ष में बोलते हुए कहा कि विचार कर इस विषयो पर पार्टी निर्णय लेगी। आगे उन्होने ने पूर्व रायपुर कलेक्टर ओपी चौधरी के इस्तिफा देकर चुनाव लड़ने की सवाल पर कहा कि ऐसा नही होना चाहिए, किसी उच्च पद पर शासकीय पदो पर रहते एक पार्टी विशेष विचारधारा के तहत कार्य करते रहे और इस्तिफा देकर किसी पार्टी से चुनाव लडे़, ऐसा नही होना चाहिए इसके लिए एक कानुन बनना चाहिए या एक दो वर्ष का गेप होना चाहिए। उन्होने लोगो द्वारा किसी बड़े घोटाले से बचने के लिए भाजपा के समर्थन करने के सवाल पर टीएस सिंह ने कहा कि जांजगीर चांपा में ओपी चौधरी कलेक्टर रहते एक बड़ा कोयला निलामी घोटाला होने की बात सुनी गई है, हो सकता है इससे बचने के लिए उन्होने भाजपा के समर्थन में चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।
प्रेसवार्ता के समय कांग्रेसीयों ने किया हगांमा…
टीएस बाबा के सर्किट हाउस पहुचनें के बाद पत्रकारो ंसे चर्चा होना था जहां गिने चुने लोगो की अंदर जाने दिया जा रहा था। तभी पार्टी के कार्यकर्ता को अंदर आने से रोकने पर विरोध करना शुरू कर दिया और हगांमा कर नारे लगाते रहे। बाद मे धीरे- धीरे मामला शांत हुआ।

विडियों…