नेता प्रतिपक्ष के बयान पर भाजपा प्रदेश मंत्री ने किया पलटवार

  • नेता प्रतिपक्ष टी.एस.सिंह देव ने कल प्रेस वार्ता का किया था आयोजन
  • प्रेस वार्ता पर सरकार के लोक सुराज पर उठाए थे सवाल
  • कैग की रिपोर्ट के आधार पर सरकार की माली हालत बताई थी खराब

अम्बिकापुर

भाजपा प्रदेश मंत्री अनुराग सिंहदेव ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं अम्बिकापुर विधायक टी० एस० सिंहदेव द्वारा मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह एवं लोक सुराज कार्यक्रम के सम्बन्ध में प्रेस कान्फ्रेंस कर दिए गए अनर्गल बयान की कड़ी भत्र्सना की है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर रमन सिंह की लोकप्रिय सरकार ग्रीष्मकाल में प्रत्येक वर्ष जनता के बीच सीधे जाने का जज्बा दिखाती है। 45-47 डिग्री के तापमान, भारी चिलचिलाती धुप व लू के थपेड़ों के बीच मुख्यमंत्री रायपुर मंत्रालय के वातानुकूलित वातावरण को छोड़कर दूरस्थ ग्रामीण एवं प्रदेश के घूर नक्सल प्रभावित क्षेत्रों, सबाग जैसे गांवों एवं अबुझमाड़ के जंगलों में मोटरसायकल पर बैठकर गरीब, किसान और आमजनों का हाल पूछने व सरकार द्वारा सन्चालित योजनाएं समाज के अन्तिम पंक्ति के अन्तिम व्यक्ति तक पंहुच रही हैं या नहीं, यह जानने जब पूरी सरकार के साथ जब मुख्यमंत्री पंहुच रहे हैं, तो ऐसे में नेता प्रतिपक्ष टी० एस० सिंहदेव द्वारा सहृदय मुख्यमंत्री के संवेदनशील प्रयासों की निन्दा करना उनकी सत्ता लोलुपता व शोषक मानसिकता का परिचय देती है।

पिछले 13 वर्षो की भाजपा सरकार से सरगुजा की आदिवासी जनता एवं गरीबों के जनजीवन में जो आश्चर्यजनक परिवर्तन दिखाई पड़ रहा है, उसे टी० एस० सिंहदेव व कांग्रेसी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। रोजी-रोजगार, नौकरी, खेती, शिक्षा, स्वस्थ्य, सड़क, बिजली, पानी जैसी समस्त सुविधाएं, जो 13 वर्ष पूर्व कांग्रेस व उनकी सरकारों में न के बराबर थीं, अब लगभग 80 प्रतिषत आम जनता तक पंहुच रही हैं और अब प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा जिस प्रकार से रेलवे, सड़क एवं किसानों के लिए बनाई जा रही योजनाओं का धरातल पर क्रियान्वयन हो रहा है, उससे अब 100 प्रतिषत विकास व चैथी बार छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने की संभावनाओं को देखते हुए कांग्रेस एवं उनके नेताओं ने अपना आपा खो दिया है। इस भीषण धुप में यदि कोई ग्रामीण मुख्यमंत्री जी को पानी भी पीने के लिए दे दे रहा है तो कांग्रेसियों के पेट में दर्द उठ रहा है।

अनुराग ने नेता प्रतिपक्ष श्री टी० एस० सिंहदेव के डबल रोल का भी जिक्र करते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुख्यमंत्री जी की सभा में हाजिर होकर मंच से उनकी भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए नहीं थकते हैं। एक ओर वे लोक सुराज अभियान के दौरान विकासखण्ड उदयपुर के रामगढ़ में पंचायत मंत्री अजय चंद्राकर के कार्यक्रम में उपस्थित होकर अपने कांग्रेसी रिश्तेदारों के काम करवाने के लिए निवेदन और आग्रह करते हैं, वहीँ दूसरी ओर काम होने पर लोकप्रिय नेताओं के प्रस्थान के उपरान्त निन्दा व विज्ञप्तिबाजी करते हैं। किसी नेता के ऐसे डबल रोल वाले गुण से उक्त क्षेत्र को भी बहुत नुकसान होता है, जहाँ का वे प्रतिनिधित्व करते हैं।

 

कल की प्रेस कांफ्रेस मे विस नेता प्रतिपक्ष का आरोप पढिए नीचे के समाचार मे 

https://fatafatnews.com/%E0%A4%B8%E0%A4%B0%E0%A4%95%E0%A4%BE%E0%A4%B0%E0%A5%80-%E0%A4%96%E0%A4%9C%E0%A4%BE%E0%A4%A8%E0%A5%87-%E0%A4%AA%E0%A4%B0-%E0%A4%AC%E0%A5%87%E0%A4%B5%E0%A5%9B%E0%A4%B9-800-%E0%A4%95%E0%A4%B0%E0%A5%8B/