सरगुजा में दो वर्षों से नही हुआ छात्रों को टेबलेट वितरित..छात्रो ने सौंपा ज्ञापन..!

अम्बिकापुर

पीजी कॉलेज छात्र संघ की सचिव साक्षी जिन्दल के नेतृत्व में छात्रों ने पीजी कॉलेज प्राचार्य को ज्ञापन सौंप बताया कि छत्तीसगढ़ शासन में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के द्वारा हम सभी अंतिम वर्षों के छात्रों को टेबलेट देने का वादा किया गया था, परंतु विगत दो वर्षों से संभाग के सबसे बड़े महाविद्यालय पीजी कॉलेज अम्बिकापुर के  साथ-साथ सभी महावद्यिालय में विगत दो वर्षों से टेबलेट का वितरण नहीं किया गया।

एक ओर शासन के द्वारा उच्च शिक्षा की बात की जाती है और दूसरी ओर हम छात्रों को टेबलेट नहीं दिया जाता है। टेबलेट नहीं मिलने से हमारी पढ़ाई अच्छे से नहीं हो पा रही है। हम अपने उज्जवल भविष्य की ओर अग्रसर नहीं हो पा रहे हैं। दो वर्ष पूर्व जिन छात्र-छात्राओं को टेबलेट दिया गया था वह भी एक महीने नहीं चला। वह तत्काल खराब हो गया और जो टेबलेट खराब हैं उन्हें बनवाने हेतु एक भी सर्विंसिंग सेंटर जिला मुख्यालय में नहीं खोला गया था।

सभी छात्रों ने मांग की है कि पूरे संभाग में जल्द से जल्द टेबलेट का वितरण कराया जावे तथा जिन छात्रों को खराब टेबलेट मिला है उनको बनवाने हेतु सर्विसिंग सेंटर खोला जाये। टेबलेट नहीं मिलने की स्थिति में सभी छात्र कॉलेज को बंद कराकर अपनी पढ़ाई को छोड़कर उग्र आंदोलन करने हेतु बाध्य होंगे। ज्ञापन सौंपने वालों में सतीश बारी, अभिनव पांडेय, हिमांशु जायसवाल, मिन्कू गुप्ता, शेखर गुप्ता, सुरेंद्र गुप्ता, राजेश यादव, विकास दुबे, ओम प्रकाश नायक, गलेंद्र यादव, नूतन सिंह, काजल मिश्रा, सुरेश राजवाड़े, आशीष जायसवाल सहित अन्य उपस्थित थे।

mamta-singh-singer-add