रामनगर-सूरजपुर बाईपास सड़क पर भारी वाहनों के चलते स्थिति गंभीर, सड़क हुई जर्जर: भाजयुमो ने प्रशासन से की ये मांग

सूरजपुर/राजेश राजवाड़े। रामनगर-सूरजपुर बाईपास मार्ग पर भारी वाहनों के आवागमन से सड़क की हालत खराब हो चुकी है, जिससे ग्रामीण क्षेत्र के लोग परेशान हो रहे हैं। इस संबंध में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के जिला महामंत्री दुर्गा गुप्ता ने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में गुप्ता ने बताया कि बिना परमिट वाले बड़े वाहन, शॉर्टकट और टोल से बचने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों का उपयोग कर रहे हैं। इससे न केवल सड़क की हालत दयनीय हो गई है, बल्कि ग्रामीणों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के भ्रमण के दौरान लोगों ने भारी नाराजगी व्यक्त की और भविष्य में आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है।

गुप्ता ने यह भी बताया कि 17 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन होने जा रहा है, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों के आने-जाने की संभावना है। ऐसे में सड़क की खराब स्थिति के कारण कोई अप्रिय घटना घटने की आशंका बनी हुई है। इसलिए उन्होंने प्रशासन से अपील की कि भारी वाहनों के आवागमन पर रोक लगाई जाए और सड़क की मरम्मत जल्द से जल्द कराई जाए।

ग्रामीणों का मानना है कि यदि समय रहते प्रशासन ने कार्रवाई नहीं की तो आने वाले समय में यह समस्या और गंभीर हो सकती है।

कांग्रेस ने इस सीट पर घोषित किया प्रियंका गांधी का नाम, जारी की 3 प्रत्याशियों की लिस्ट

iPhone 15 Plus 256GB की कीमत में पहली बार बड़ी कटौती, Flipkart ने बढ़ाए ऑफर्स, iPhone शौकीनों के लिए खरीददारी का शानदार मौका

Weather Update: छत्तीसगढ़ में अगले 5 दिनों तक बारिश, सरगुजा संभाग समेत इन इलाकों में बरसेंगे बादल, जानिए- मौसम विभाग का अनुमान