Surajpur Double Murder: NSUI पर राजनीतिक घमासान, आरोपी के कांग्रेस कनेक्शन पर बीजेपी का वार, NSUI ने झाड़ा पल्ला

Chhattisgarh Double Murder Case: सूरजपुर। हेड कॉन्स्टेबल की पत्नी और बेटी की हत्या के बाद सूरजपुर में भारी बवाल हो गया है। आरोपी कुलदीप साहू के घर को भीड़ ने फूंक दिया है। साथ ही मौके पर पहुंचे एसडीएम को लोगों ने दौड़ा दिया है। उबलते सूरजपुर को लेकर वहां राजनीति तेज हो गई है। बीजेपी का आरोप है कि आरोपी कुलदीप साहू कांग्रेस से जुड़ा हुआ है। साथ ही कुलदीप साहू के उस पोस्टर को शेयर किया है, जिसमें वह पूर्व सीएम भूपेश बघेल को जन्मदिन की बधाई दे रहा है। वहीं, बीजेपी के आरोपों से एनएसयूआई ने पल्ला झाड़ लिया है।

वहीं, पूरे प्रकरण को लेकर बीजेपी नेता गौरीशंकर श्रीवास ने आरोप लगाया है कि आरोपी कांग्रेस का नेता है। उन्होंने फेसबुक पर कुलदीप साहू का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह पूर्व सीएम भूपेश बघेल को जन्मदिन की बधाई दे रहा है। खुद को एनएसयूआई का नेता बता रहा है। श्रीवास ने लिखा कि बधाई हो, भूपेश बघेल जी, आपके सूरजपुर के सच्चे पूत ने एक कॉन्स्टेबल की पत्नी और मासूम बच्ची को मौत के घाट उतारकर सच्चे कांग्रेसी होने का सबूत दे दिया है?

बीजेपी के आरोपों से एनएसयूआई ने पल्ला झाड़ लिया है। सूरजपुर एनएसयूआई जिलाध्यक्ष ने कहा है कि घटना में कुलदीप साहू को NSUI का पदाधिकारी बताया जा रहा है। यह भ्रामक जानकारी फैलाई जा रही है। NSUI प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय ने कहा कि कुलदीप साहू NSUI के किसी भी पद पर नहीं है। मैं सूरजपुर जिले की सभी नियुक्तियों की कॉपी भी साथ में अटैच कर रहा हूं। जिन भी मीडिया चैनलों ये गलत खबर चलाई है वो खंडन भी जारी करें। सूरजपुर की घटना दुर्भाग्यजनक है। इस पूरी घटना में जो दोषी है, उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो इसकी मांग NSUI करती है।

img 20241014 wa00418644516468555883487
img 20241014 wa0042284841791315625556

क्या है मामला

दरअसल, हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख का कुलदीप साहू के साथ विवाद हुआ था। वह किसी मामले में आरोपी है। हेड कॉन्स्टेबल अपने साथियों के साथ उसे पकड़ने गए थे। वह मौके से फरार हो गया। इसके बाद आरोपी हेड कॉन्स्टेबल के घर में घुसकर उसकी पत्नी और बेटी को तलवार से काट दिया। साथ ही शव को अर्धनग्न हालत में ले जाकर दूर फेंक दिया। शव मिलने के बाद सूरजपुर में बवाल मच गया।

यह पूरा मामला कोतवाली थाने क्षेत्र का है। गुस्साई भीड़ ने उसके घर और दुकान में आग लगा दी है। वहीं, कुलदीप साहू वहां से फरार हो गया है। उस पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं। घटना को लेकर सूरजपुर शहर में भारी बवाल हो रहा है। अतिरिक्त पुलिस बल की वहां तैनाती की गई है।

CG Double Murder: प्रदर्शनकारियों ने फूंक दिया आरोपी का गोदाम, सड़क पर उतरे आईजी गर्ग, उग्र भीड़ को किया कंट्रोल, स्पेशल टीम का गठन

Chhattisgarh Double Murder Case: पीसीसी चीफ़ बैज ने गृहमंत्री शर्मा को बर्खास्त करने की मांग की, मां-बेटी की मौत से आक्रोश में सुलग रहा शहर, आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर…

Chhattisgarh: डबल मर्डर से मचा हड़कंप… हेड कांस्टेबल पत्नी और बेटी की नृशंस हत्या के बाद आक्रोशित भीड़ ने फूंका आरोपी का घर.. एसडीएम पर हमला