खुद के हवाई जहाज और हेलीकॉप्टर में चलने वाले विधायक ने आखिर क्यों कहा.. ‘मेरे खिलाफ हो रही है जानलेवा साजिश…’

Aadhar Card Tampering: कटनी, मध्यप्रदेश। कटनी जिले के विजयराघवगढ़ क्षेत्र के विधायक संजय पाठक के आधार कार्ड के साथ छेड़छाड़ का गंभीर मामला सामने आया है। उनके आधार कार्ड का पता बदलकर उसे पंजाब के मोहाली का दिखाया गया है, जिससे उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है।

जैसे ही यह जानकारी विधायक पाठक को मिली, उन्होंने तुरंत कलेक्टर दिलीप कुमार और एसपी अभिजीत रंजन को मामले की सूचना दी। पाठक ने इस घटना को बड़ी साजिश करार दिया, यह बताते हुए कि कुछ अज्ञात तत्व उनके कटनी, जबलपुर और भोपाल स्थित निवासों की निगरानी कर रहे थे। आधार कार्ड का पता बदलने से संभावित दुरुपयोग का खतरा भी बढ़ गया है।

विधायक पाठक ने कटनी पुलिस की सराहना की, जिन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए यह पता लगाया कि दिल्ली के कुछ लोगों ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया है। हालांकि, पाठक ने एसपी कटनी से अनुरोध किया है कि वे उनके आधार कार्ड पर जो फर्जी पता डाला गया है, उसकी जांच करें। साथ ही, विधायक ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों के आधार कार्ड की भी जांच कराने का निर्णय लिया है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनके साथ भी ऐसी कोई छेड़छाड़ न की गई हो।

कटनी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संतोष डेहरिया ने बताया कि विधायक संजय पाठक की शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Chhattisgarh: फिरौती के लिए 10 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, नदी किनारे क्षत-विक्षत हालत में मिला था शव, पुलिस ने किया खुलासा

Navratri 2024: नगर समेत ग्रामीण क्षेत्रों में बड़े धूमधाम से मनाई जा रही है नवरात्रि का पर्व, शक्ति की भक्ति का डूबे लोग

Navratri 2024: पूर्व मंत्री पहुँचे माँ के दरबार, मत्था टेक लिया आशीर्वाद