Chhattisgarh: फिरौती के लिए 10 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, नदी किनारे क्षत-विक्षत हालत में मिला था शव, पुलिस ने किया खुलासा

Murder Revealed: बलरामपुर। जिले के तोरफा गांव में मोरन नदी के किनारे 6 अक्टूबर की देर शाम लापता बालक बृजेश पाल की लाश मिलने के मामले पुलिस ने गांव के ही 1 आरोपी और 1 अपचारी बालक की गिरफ्तारी की है। वही इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी वैभव बैंकर ने कहा कि फिरौती के एवज में 10 वर्षीय बालक की हत्या की गई थी।

बलंगी चौकी के तोरफा गांव से 2 अक्टूबर को घर के बाहर खेलते हुए 10 वर्षीय बालक बृजेश पाल लापता हो गया था और परिजन बालक की खोजबीन में जुटे हुए थे। यही नही ग्रामीणों टोली बनाकर बालक की पतासाजी जंगल मे कर रहे थे। इसी बीच पुलिस भी संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही थी। वहीं 6 अक्टूबर को बालक का शव मोरन नदी के किनारे क्षत विक्षत अवस्था मे मिला था और बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अम्बिकापुर मेडिकल कालेज भेजा गया था।

इसके साथ ही पुलिस ने फारेंसिक एक्सपर्ट की टीम को भी मौके पर बुलाया था और पुलिस को इस मामले को सुलझाने में सफलता मिल गयी। एसपी वैभव बैंकर का कहना है कि मृतक के पिता ने कुछ सामान खरीदने पैसे जुटाए थे। जिसकी भनक आरोपी को लग चुकी थी और यही वजह है कि आरोपी ने बालक का अपहरण कर लिया था, लेकिन पुलिस के बढ़ते दबाव के चलते आरोपी फिरौती की रकम मांगने में नाकाम रहा और एक अपचारी बालक के साथ मिलकर बृजेश की हत्या कर दी।

Navratri 2024: नगर समेत ग्रामीण क्षेत्रों में बड़े धूमधाम से मनाई जा रही है नवरात्रि का पर्व, शक्ति की भक्ति का डूबे लोग

Navratri 2024: पूर्व मंत्री पहुँचे माँ के दरबार, मत्था टेक लिया आशीर्वाद

Navratri 2024: नवरात्र में सजी चैतन्य देवियों की झांकी, दर्शन को भारी संख्या में उमड़ रहे श्रद्धालु