Rashifal : आज एकादशी तिथि पर इन राशियों पर बरसेगी नारायण की कृपा, 5 राशियों को धन-ऐश्वर्य-वैभव का लाभ, जानें आज गुरुवार का राशिफल

Rashifal, Aaj Ka Rashifal, Today Horoscope, Today Rashifal, Rashifal 10 September

Rashifal, Aaj Ka Rashifal, Today Horoscope, Today Rashifal, Rashifal 29 August : आज भाद्रपद माह के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि के साथ गुरुवार का दिन है। पंचांग के अनुसार, आज अजा एकादशी का व्रत रखा जा रहा है। यह दिन सर्वार्थ सिद्धि योग और सिद्धि योग के साथ आ रहा है, जो इसे विशेष बनाता है।

Random Image

आज का दिन कई राशियों के लिए विशेष होने वाला है। आइए जानते हैं, सभी 12 राशियों का आज का राशिफल।

मेष राशि (Aries): आज का दिन मेष राशि वालों के लिए सेहत का खास ध्यान रखने का है। आपको अपने रोज़ के व्यायाम को नियमित रखना चाहिए। दिन की शुरुआत सकारात्मक ऊर्जा के साथ करें। सोने से पहले सुगंधित तेल से स्नान करना आपको मानसिक शांति देगा।

वृषभ राशि (Taurus): आज वृषभ राशि के जातकों के लिए व्यवसायिक गतिविधियों में सफलता मिलने की संभावना है। अगर आप निवेश करने की सोच रहे हैं, तो खाद्य पदार्थों से जुड़ी चीजों में निवेश फायदेमंद रहेगा। हालांकि, कागजी कामों में सतर्कता बरतें।

मिथुन राशि (Gemini): मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन पेशेवर रूप से उन्नति का है। आपको अपने कार्यों को समय पर पूरा करने पर ध्यान देना होगा। अपने तनाव को कम करने के लिए ब्रेक लेना फायदेमंद रहेगा। दिन के अंत में खुद को रिलैक्स करने का समय दें।

कर्क राशि (Cancer): आज कर्क राशि के जातकों को अपने वित्तीय मामलों पर ध्यान देने की जरूरत है। कार्यस्थल पर किसी बड़े प्रोजेक्ट के मिलने की संभावना है। आवास से संबंधित मामलों में लाभ होने की संभावना है, इस अवसर का पूरा फायदा उठाएं।

सिंह राशि (Leo): सिंह राशि के छात्रों के लिए यह समय पढ़ाई के साथ अन्य महत्वपूर्ण चीजों पर ध्यान देने का है। घर में कुछ उतार-चढ़ाव हो सकते हैं, जिससे शांति और सौहार्द्र में कमी आ सकती है। समस्याओं को समझदारी से हल करने का प्रयास करें।

कन्या राशि (Virgo): आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए करियर के लिहाज से अनुकूल है। आपको किसी अच्छी खबर का इंतजार है, जो आज मिल सकती है। पेशेवर रूप से बेहतर प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा। दिन के अंत में सकारात्मक वित्तीय समाचार भी मिल सकता है।

तुला राशि (Libra): तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन घरेलू मोर्चे पर शुभ संकेत लेकर आया है। जो लोग परिवार बढ़ाने की योजना बना रहे हैं, उन्हें आज अच्छी खबर मिल सकती है। आपको अपने जीवन के बेहतरीन दिनों का अनुभव होगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio): वृश्चिक राशि के लिए आज का दिन आशावाद से भरा है। आपकी सकारात्मक सोच के कारण परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए आज कई मौके आ सकते हैं। मनचाही नौकरी के लिए साक्षात्कार का कॉल भी आ सकता है।

धनु राशि (Sagittarius): धनु राशि के जातकों को आज पेशे और स्वास्थ्य के बीच संतुलन बनाए रखना होगा। तनाव और चिंता से बचने के लिए नियमित योग और ध्यान का अभ्यास करें। जीवन के किसी भी बड़े फैसले से पहले अपनों से सलाह लेना फायदेमंद रहेगा।

मकर राशि (Capricorn): मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काम पर खास रहेगा। आपकी मेहनत और विशेषज्ञता की बदौलत आप अपने लिए एक खास जगह बनाने में कामयाब होंगे। दोस्तों के साथ घूमने और प्रेमी के साथ समय बिताने के लिए भी आज का दिन बेहतरीन है।

कुंभ राशि (Aquarius): कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन रचनात्मकता से भरा है। आपको हाल ही में घर या काम पर आई चुनौतियों के समाधान मिल सकते हैं। वित्तीय रूप से अपने खर्चों पर नज़र रखें क्योंकि बिना सोचे-समझे की गई खरीदारी निकट भविष्य में नुकसानदेह साबित हो सकती है।

मीन राशि (Pisces): मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन प्रेम जीवन में सुखद रहेगा। जो लोग प्रेम में हैं, वे अपने साथी के साथ समय बिताएंगे और घर बसाने के बारे में चर्चा कर सकते हैं। वहीं, शादीशुदा लोग परिवार को बढ़ाने की योजना बना सकते हैं।