BSNL Recharge Plan’s: BSNL के इस प्लान से 45 दिन तक रिचार्ज की नहीं होगी चिंता, डेली मिलेगा 2GB डेटा

BSNL Recharge Plan’s: रिलायंस जियो, एयरटेल और वीआई देश की तीन प्रमुख टेलिकॉम कंपनियां हैं। हालांकि इस समय BSNL की चर्चा जमकर हो रही है। इसका सबसे बड़ा कारण बीएसएनएल की तरफ से ऑफर किए जा रहे सस्ते रिचार्ज प्लान्स हैं। जियो, एयरटेल और वीआई की तरफ से प्लान्स महंगे होने के बाद अब सिर्फ बीएसएनएल ही है जिसने कीमतों में बढ़ोतरी नहीं की है। BSNL के इस कदम का फायदा भी उसे तेजी से मिल रहा है।

Random Image

सस्ते रिचार्ज प्लान्स के लिए लोग बीएसएनएल की तरफ स्विच कर रहे हैं। कंपनी के पास कम दाम में लंबी वैलिडिटी और डेटा प्लान्स के कई सारे ऑप्शन मौजूद हैं। BSNL के पोर्टफोलियो की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें 30 दिन से लेकर 395 दिन तक की वैलिडिटी वाले प्लान्स मिल जाते हैं। आज हम आपको BSNL का एक ऐसा प्लान बताते हैं जिसमें आपको 45 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

BSNL की लिस्ट का शानदार प्लान

BSNL ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए अपनी लिस्ट में 249 रुपये का एक किफायती रिचार्ज प्लान एड ऑन किया है।  इस प्लान में ग्राहकों को कई सारे शानदार ऑफर्स मिलते हैं। इस प्लान में आपको 45 दिनों के लिए लंबी वैलडिटी के साथ सभी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

अगर आपको इंटरनेट की अधिक जरूरत पड़ती है तो भी यह प्लान आपके लिए फायदेमंद होने वाला है। इस रिचार्ज प्लान में आपको 45 दिनों के लिए 90GB डेटा मिलता है यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही BSNL दूसरी कंपनियों की ही तरह प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर करता है।