Indian Cricket Team : विराट कोहली के साथ अपने रिश्ते पर बोले गंभीर – टीआरपी के लिए…

Indian Cricket team, Virat Kohli, Gautam Gambhir, India-Sri lanka Tour

Indian Cricket team, Virat Kohli, Gautam Gambhir, India-Sri lanka Tour : भारतीय टीम श्रीलंका दौरे के लिए तैयार है। इससे पहले कोच बनने के बाद पहली बार गौतम गंभीर का बड़ा बयान सामने आया है। दरअसल भारतीय क्रिकेट में विराट कोहली के साथ गौतम गंभीर की लड़ाई जग जाहिर है। आम जनता भी अपने अपने फेवरेट के पक्ष में बढ़-चढ़कर बातें करती है। इस बीच भारतीय टीम के कोच बनने के बाद गौतम गंभीर का बड़ा बयान सामने आया है। विराट कोहली को लेकर अपने रिश्ते पर गंभीर ने चुप्पी तोड़ी है।

भारतीय क्रिकेट टीम के नए मुख्य कोच गौतम गंभीर ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया कि उनका रिश्ता विराट कोहली के साथ काफी अच्छा है। दोनों एक ही लक्ष्य के लिए साझा काम करने वाले हैं। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने श्रीलंका के टी20 और एकदिवसीय दौरे के बारे में भी बताया।

मेरा रिश्ता विराट के साथ अच्छा

गंभीर ने कहा, “मेरा रिश्ता विराट के साथ अच्छा है, लेकिन यह सार्वजनिक करने की जरूरत नहीं है। हम दोनों के बीच एक परिपक्व रिश्ता है और हम एक लक्ष्य के लिए काम कर रहे हैं। हम रिश्तों को सिर्फ टीआरपी के लिए नहीं मरोड़ सकते” उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें खेल में सिर्फ अपनी टीम का प्रतिनिधित्व करना है और उन्हें भारतीय लोगों को गौरवान्वित करने में मदद करने की कोशिश करनी चाहिए।

कोहली होंगे भारतीय वनडे टीम का हिस्सा

विराट कोहली भी श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय वनडे टीम का हिस्सा होंगे। गंभीर ने बताया कि उनके और कोहली के बीच अच्छे संबंध हैं, लेकिन इसे सार्वजनिक करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, “यह दो व्यक्तियों के बीच का संबंध है और हम दोनों भारत के लिए साथ काम करेंगे।”

कोचिंग स्टाफ में अभिषेक नायक और रियान टेन डोइशे

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम के कोचिंग स्टाफ में अभिषेक नायक और रियान टेन डोइशे भी होंगे, जो गंभीर के साथ इंडियन प्रीमियर लीग में काम कर चुके हैं। उन्होंने इसके बारे में कहा कि इनके सहयोगी स्टाफ के बारे में अधिक जानकारी श्रीलंका दौरे के बाद दी जाएगी।

गंभीर ने अपनी भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) से अपनी संतुष्टि जताई और कहा, “मैं बीसीसीआई से बहुत खुश हूं और उन्होंने मुझे मेरी मांगों की बहुत सारी चीजें दी हैं।” उन्होंने यह भी जताया कि वे श्रीलंका दौरे के बाद सहयोगी स्टाफ के बारे में अधिक जानकारी देंगे।