Surguja: अघोषित बिजली कटौती एवं टैरिफ में वृद्धि के विरोध में काँग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन

सीतापुर/अनिल उपाध्याय। भाजपा सरकार द्वारा टैरिफ में वृद्धि एवं अघोषित बिजली कटौती के विरुद्ध में काँग्रेस ने धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान तहसील कार्यालय के सामने आयोजित धरना प्रदर्शन में कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। डबल इंजन की सरकार पर महंगाई बढ़ाने का आरोप लगाते हुए ब्लॉक काँग्रेस अध्यक्ष तिलक बेहरा ने कहा कि एक ओर महंगाई से जनता त्रस्त है। वही प्रदेश की भाजपा सरकार ने बिजली की टैरिफ में वृद्धि करते हुए जनता के ऊपर महंगाई का बोझ लाद दिया।भाजपा की 7 माह पुरानी सरकार में बिजली व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। अघोषित बिजली कटौती से पूरा क्षेत्र त्रस्त हो गया है।

सरप्लस बिजली वाले प्रदेश में किसान भी बिजली के अभाव में परेशान है। कटौती के अभाव में किसानों की खेती पिछड़ने लगी है। पूर्ववर्ती सरकार द्वारा बिजली विस्तार के लिए स्वीकृति प्रदान की गई थी। जिसे सत्ता में आते ही भाजपा सरकार ने ठंडे बस्ते में डाल दिया। जो भाजपा की किसान एवं जनविरोधी मानसिकता को दर्शाता है। धरना प्रदर्शन को बदरुद्दीन इराकी सुनील मिश्रा बिगन राम समेत अन्य नेताओं ने भी संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला।

इस अवसर पर नपं अध्यक्ष प्रेमदान कुजूर, मनसुख राम, घासीराम, सुखदेव राम, शिव गुप्ता, नरेश गुप्ता, आबिद खान, राजू पणिकर, पार्षद अंकुर दास, अनिता पैंकरा, उपसरपंच लोहर साय, राकेश गुप्ता, बाबू, मतलूब आलम, दिलेश एक्का, रामकुमार गुप्ता आदि उपस्थित थे।

Random Image