योगी के एक और मंत्री ने माना, अयोध्‍या के सांसद के इस बयान से बीजेपी को नुकसान हुआ

लखनऊ. योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने यूपी में आए चुनावी परिणामों का अपने ही सांसद पर लल्‍लू सिंह पर ठीकरा फोड़ा है। उन्‍होंने लल्लू सिंह के संविधान बदलने को लेकर दिए गए बयान को जिम्‍मेदार ठहराते हुए कहा कि उनके इस अनर्गल बयान ने हमें नुकसान पहुंचाया। इससे विपक्ष को मुद्दा मिला, जिसका हम सामना नहीं पाए। उन्‍होंने कहा कि इस चुनाव में जो कमियां रह गईं, उन्हें दूर करने में जुटेंगे।

Random Image

आशीष पटेल ने संविधान, आरक्षण और अन्य मुद्दों के बारे में गलत सूचना और भ्रम फैलाने के लिए लल्‍लू सिंह को जिम्‍मेदार ठहराया। उन्‍होंने कहा कि भाजपा का अभियान विपक्ष के प्रचार से प्रभावित हुआ और पार्टी गलत धारणाओं को दूर करने में सफल नहीं हुई। उन्‍होंने कहा कि हम लोगों के फैसले को स्वीकार करते हैं और उनके फैसलों से सीख लेंगे। साथ ही उन्‍होंने कहा कि हमें पिछड़े, वंचित वर्ग के विषयों को सुनना होगा। वंचित वर्ग के विश्वास को बनाए रखना हमारे लिए चुनौती है।

पिछड़े समुदायों को लाभ पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए उन्‍होंने कहा कि पीएम ने किसी और की तुलना में उनके लिए अधिक काम किया है। इसके अलावा अगले मंत्रिमंडल में अनुप्रिया पटेल को मंत्री के रूप में नियुक्ति के बारे में उन्‍होंने कहा कि ये प्रधानमंत्री जी को तय करना है कि किसे अपने मंत्रिमंडल में रखना है, किसे नहीं रखना है।

इन्हें भी पढ़िए –Weather Update: छत्तीसगढ़ में मौसम हुआ ठंडा, गिरा पारा, प्रदेश के इन इलाकों में आज बारिश के आसार

Petrol-Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के नए दाम हुए जारी, आपके शहर में क्या हैं रेट, यहां करें चेक

Weather Update: तेजी से आगे बढ़ रहा मानसून, इन राज्यों में आंधी और बारिश की संभावना, जानिए मौसम का ताजा अपडेट

हो गया फैसला, इस तारीख को पीएम पद की शपथ लेंगे नरेंद्र मोदी, जानें सांसदों की संख्या