हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबर अफवाह? दोनों के बीच सबकुछ ठीक, एक्ट्रेस ने दी गुड न्यूज; हर कोई हैरान

Hardik Pandya Natasa Stankovic: टी20 वर्ल्ड कप के बीच हार्दिक पांड्या के लिए राहत भरी खबर सामने आई है। पिछले कुछ दिनों से यह अफवाह चल रही है कि दोनों अलग हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया कि दोनों के बीच बात तलाक तक पहुंच गई है। हालांकि, हार्दिक और नताशा दोनों ने अब तक इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा है। दोनों की चुप्पी ने इन अफवाहों को बढ़ावा दिया। अब नताशा ने कुछ ऐसा किया है जिससे यह साफ हो गया है कि तलाक की खबरें अफवाह ही थीं।

Random Image

पांड्या सरनेम हटाने के बाद उठी थीं अफवाहें

नताशा और हार्दिक के बीच तलाक की खबरें तब सामने आईं जब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पांड्या सरनेम को हटा दिया था। इसके अलावा उन्होंने हार्दिक के साथ तस्वीरों को अर्काइव कर दी थीं। इसके बाद एक रेडिट पोस्ट भी वायरल हुई जिस पर लिखा था, ”नताशा और हार्दिक अलग हो गए?” पोस्ट में दावा किया गया कि दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट नहीं कर रहे हैं और आईपीएल 2024 मैचों में नताशा की अनुपस्थिति पर सवाल उठाया गया है।

नताशा ने अफवाहों को कर दिया शांत!

रेडिट पोस्ट में लिखा था, ”यह सिर्फ अटकलें हैं, लेकिन दोनों एक-दूसरे को स्टोरीज (इंस्टाग्राम स्टोरीज) पर पोस्ट नहीं कर रहे हैं। पहले नताशा अपने इंस्टाग्राम पर नताशा स्टेनकोविक पांड्या के लिखती थीं, लेकिन अब उन्होंने उनका नाम पूरी तरह से हटा दिया है।” नताशा ने इन सब अफवाहों पर विराम लगाते हुए हार्दिक पांड्या के साथ अपनी तस्वीरों को अर्काइव से हटा दिया है। अब हार्दिक के साथ तस्वीरें उनकी प्रोफाइल पर दिख रही हैं।

अमेरिका में हैं हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के साथ अमेरिका में हैं। वह वेस्टइंडीज-अमेरिकी की संयुक्त मेजबानी में आयोजित टी20 वर्ल्ड कप में भाग लेने के लिए टीम इंडिया के साथ गए हैं। भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी। इस मैच में उपकप्तान हार्दिक पांड्या के खेलने की पूरी उम्मीद है। उन्होंने वॉर्म-अप मैच में बांग्लादेश के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन किया था। हार्दिक ने 23 गेंद पर नाबाद 40 रन बनाए थे। उन्होंने अपनी पारी में 2 चौके और 4 छक्के लगाए। गेंदबाजी में उन्होंने 3 ओवर में 30 रन देकर एक सफलता हासिल की थी। वह टीम इंडिया के उपकप्तान भी हैं। ऐसे में आयरलैंड के खिलाफ उनका खेलना तय माना जा रहा है।