जगदलपुर : स्व. बलीराम कश्यप स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय जगदलपुर में ‘‘स्टॉफ नर्स‘‘ के 117 पद पर भर्ती हेतु 15 जनवरी को ‘‘वॉक-इन-इन्टरव्यू’’

जगदलपुर 26 दिसम्बर 2013

Random Image

स्व. बलीराम कश्यप ‘‘स्मृति’’ चिकित्सा महाविद्यालय सह महारानी अस्पताल जगदलपुर के संयुक्त संचालक सह अधीक्षक डॅा.अविनाश मेश्राम ने बताया कि स्व. बलीराम कश्यप ‘‘स्मृति’’ चिकित्सा महाविद्यालय सह महारानी अस्पताल जगदलपुर में ‘‘स्टॉफ नर्स’’ के कुल 117 पदों पर नियमित नियुक्ति हेतु बस्तर संभाग के केवल महिला अभ्यर्थियांें हेतु समस्त दस्तावेजों, मूल तथा अभिप्रमाणित दस्तावेजों के साथ शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय जगदलपुर के ‘‘लेक्चरर-हॉल’’ में 15 जनवरी 2014 को प्रातः 10 बजे ‘‘वॉक-इन-इन्टरव्यू’’ आयोजित होगी। उक्त ‘‘वॉक-इन-इन्टरव्यू’’ में केवल बस्तर संभाग के पात्र महिला उम्मीदवार उपस्थित हो सकते हैं।
उन्होंने बताया कि भर्ती हेतु बस्तर रोस्टर के अनुसार ‘‘स्टॉफ नर्स’’ बी.एस.सी. या पोस्ट बेसिक बी.एस.सी. प्रशिक्षण केवल महिला अभ्यर्थियों के लिए कुल रिक्त पद 117 है। इस पद का वेतनमान 5200-20200 और ग्रेड पे 2800 रूपए है। इसके अन्तर्गत अनुसूचित जाति वर्ग के 5, अनुसूचित जनजाति वर्ग के 97 और अन्य पिछड़ा वर्ग के 15 पदों की भर्ती की जाएगी। उन्हांेने जानकारी दी कि उक्त पद पर आवश्यकतानुसार कमी या वृद्धि की जा सकती है। इस संबंध में कोई दावा आपत्ति मान्य नहीं होगा। ‘‘स्टॉफ नर्स’’ पद हेतु शैक्षणिक अर्हताओं में उम्मीदवार को हाईस्कूल परीक्षा उत्तीर्ण होने की अंकसूची उम्र जन्मतिथि हेतु भी माना जाएगा। अभ्यर्थी को 10$2 उत्तीर्ण होने की अंकसूची तथा बी.एस.सी. नर्सिंग या पोस्ट बेसिक उत्तीर्ण होना चाहिए। केन्द्रीय या छत्तीसगढ़ राज्य र्निर्संग काऊंसिल में पंजीयन, आवेदिका का सक्षम प्राधिकारी द्वारा जारी बस्तर संभाग का मूल निवासी होने का प्रमाण पत्र तथा बस्तर संभाग के मूल निवासी ही आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं। अभ्यर्थी की आयु सीमा परीक्षा चयन के प्रारंभ होने की तारीख के ठीक आगामी जनवरी के प्रथम दिन की स्थिति में आयु 18 वर्ष पूर्ण और 35 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में शासन द्वारा नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी।