5 साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म.. बहनोई के घर से हुआ गिरफ़्तार

राजनांदगांव। डायल 112 कंट्रोल रूम राजनांदगांव से सूचना मिली कि थाना अम्बागढ़ चौकी क्षेत्र के एक गांव में 05 वर्ष के बालिका के साथ बलात्कार की घटना घटित हुआ है। सूचना पर तत्काल पुलिस अनुविभागीय अधिकारी अंबागढ़ चौकी के हमराह में थाना प्रभारी अंबागढ़ चौकी व थाना स्टाफ टीम के साथ तत्काल घटना स्थल रवाना हुए।

घटना स्थल पर पहुंचकर पीडिता की स्थिती देखते हुये तत्काल हमराह महिला थाना स्टाफ के अबोध बालिका को उसके परिजनों के साथ ईलाज हेतु अस्पताल अम्बागढ़ चौकी लाया। जहां पीडिता की गंभीर स्थिती को देखते हुये बेहतर ईलाज हेतु जिला अस्पताल राजनांदगांव लेकर कर गये, जहां पीडिता अबोध बालिका ईलाजरत है।

जांच के दौरान यह तथ्य प्रकाश में आया कि मोहल्ले में रहने वाले 20-25 वर्ष के युवक के साथ बच्चे रोज की तरह खेल रहे थे, युवक ने खेल-खेल में पीडिता को अपने घर ले जाकर बहला-फुसला कर दुष्कर्म किया है, जो कि अन्य बच्चे भी घटना के बारे में बताया। 20-25 वर्ष के युवक द्वारा घटना घटित करना बताये जाने से तत्काल सूचना पर पुलिस अधीक्षक डी.श्रवण, अति.पुलिस अधीक्षक जे.पी.बढ़ई, अति.पुलिस अधीक्षक सुरेशा चौबे को अवगत कराकर उनके दिशा निर्देशन पर घटना की गंभीरता को ध्यान रखते हुये व पीडिता आबोध नाबालिक बालिका व महिला संबधी अपराध होने से पुलिस अनुविभागीय अधिकारी घनश्याम कामडे अं.चौकी के नेतृत्व में थाना प्रभारी अम्बागढ़ चौकी द्वारा तत्काल टीम गठित कर स्वंय फरार आरोपी के संबध में संपूर्ण जानकारी प्राप्त कर अलग अलग दिशाओं में टीम पता साजी हेतू रवाना किया गया।

जो प्रकरण के आरोपी का सरगर्मी के साथ अलग अलग टीमों के द्वारा पता तलाश किया गया, जो आरोपी घटना कारित कर अपने गांव से फरार होकर अपने बहनोई के घर ग्राम खुर्सीपार में छिपा हुआ था। जिसे घेराबंदी कर रिकार्ड समय 08 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया। आरोपी से घटना के संबध में कडाई से पुछताछ करने से अपना जुर्म स्वीकार किया है जिसे गिरफ्तार कर महिला संबधी अपराध होने से निरीक्षक सतरूपा तारम द्वारा अग्रिम विवेचना की जा रही है।