Breaking : विधायक बृहस्पत सिंह के गनमैन पर लग रहे ग्रामीण से मारपीट के आरोप..मामला पहुँचा पुलिस में ..सियासी पारा हुआ गर्म!..

बलरामपुर..जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सियासी रंग दिखने लगे है..और कांग्रेस और भाजपा अब अपने -अपने समर्थित प्रत्याशियों को जिताने में कोई कोर कसर नही छोड़ रहे है..इसी बीच कांग्रेसी विधायक के गनमैन पर ग्रामीण से मारपीट के आरोप लग रहे है..जिसकी लिखित शिकायत पीड़ित ने पुलिस से की है..वही अब इस मामले में चलगली पुलिस जांच के बाद कार्यवाही करने की बात कह रही है..

दरअसल आज जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 04 के ग्राम गिरवर गंज में कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी कृष्णा गुप्ता के पक्ष में रामानुजगंज विधायक व सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष बृहस्पत सिह प्रचार करने पहुँचे थे..और चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे..इसी बीच विधायक के फॉलो वाहन में चल रहे आरक्षक के द्वारा ग्रामीण से मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है..

बता दे कि ग्रामीण 23 वर्षीय मनोज कुमार सोनहा ने आरोप लगाया है..की वह विधायक के द्वारा ली गई चुनावी सभा के पास में ही मौजूद था..और उस सभा मे लगभग 100 से अधिक लोग मौजूद थे..इसी दौरान किसी बात को लेकर विधायक के फॉलो में चल रहे आरक्षक कवीन्द्र राम ने उससे गली गलौज की..और जेल भिजवाने की धमकी देते हुए..उससे मारपीट की..

वही इस घटनाक्रम के सामने आने के बाद क्षेत्र से भाजपा समर्थित प्रत्याशी के समर्थक गिरवरगंज पहुँचे थे..