बेटे की शादी से पहले.. दुल्हन की माँ को भगा ले गया दूल्हे के पिता

सूरत. गुजरात के सूरत में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां दूल्हे के पिता ने शादी से ठीक पहले दुल्हन की मां के साथ भाग गया. बताया जाता है कि दोनों बुजुर्ग एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते थे.. और अपने बच्चों की शादी से करीब एक महीने एक साथ कहीं गायब हो गए. उनके गायब होने के चलते लड़के-लड़की की शादी भी रुक गई. दोनों की शादी फरवरी के दूसरे हफ्ते में होने वाली थी. लेकिन 48 वर्षीय पुरुष और 46 वर्षीय महिला के गायब होने के चलते मामला ठप सा पड़ गया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, लड़के का पिता जहां कटारगाम इलाके से गायब हुआ. तो वहीं महिला नवसारी से लापता है. दोनों के परिजनों ने इस बात की आशंका जाहिर की है कि वे दोनों भाग गए हैं. लोगों ने कहा कि दोनों के परिजन इस घटना के बाद काफी शर्मिंदा हैं. दोनों परिवारों ने पुलिस में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

मिली जानकारी के अनुसार दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी के लिए तैयारी कर रहे थे. एक साल पहले ही दोनों की सगाई हुई थी. दोनों एक ही समुदाय के हैं और परिजनों ने भी रिश्ते को लेकर हामी भरी थी. हालांकि शादी के लगभग एक महीने पहले दोनों के माता-पिता के गायब होने की घटना ने लोगों को चौंका दिया है.

लड़के के पिता राकेश टेक्सटाइल और जमीन का कारोबार करते हैं. 10 जनवरी से ही लापता राकेश एक राजनीतिक दल के सदस्य भी हैं. वह दुल्हन की मां स्वाती को जानते थे. वह कटारगाम इलाके में पड़ोसी और अच्छे दोस्त थे.

दोनों परिवारों के एक रिश्तेदार ने कहा कि वह दोनों एक दूसरे को तबसे जान रहे थे. जब एक ही सोसाइटी में रहते थे. उनके कुछ करीबी दोस्तों ने हमें बताया है कि पहले भी दोनों के रिश्ते थे. हालांकि स्वाती की सगाई नवसारी में एक शख्स से हुई. जिससे बाद में उनकी शादी हुई..’स्वाति के परिजन मूल रूप से भावनगर जिले के रहने वाले हैं. स्वाति की शादी हीरा कारीगर से हुई थी. जो बाद में ब्रोकर का काम करने लगे. सोशल मीडिया पर महिला पुरुष के इस तरह से गायब होने की चर्चा है और इनकी तस्वीरें भी शेयर की जा रही हैं.