‘छोटे गांव से आया व्यक्ति भाजपा का अध्यक्ष बना है, यह सिर्फ़ बीजेपी में संभव है’… पढ़िए, राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद क्या कहा जेपी नड्डा ने

नई दिल्ली. भाजपा के नए अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के छोटे गांव से आया व्यक्ति आज भाजपा का अध्यक्ष बना है. यह सिर्फ बीजेपी में ही संभव है और मैं पूरी ताकत से पार्टी को आगे बढ़ाऊंगा. उन्होंने कहा, जो प्रेम, विश्वास, सहयोग आपने मुझ पर किया है, उसके लिए मैं आपका धन्यवाद करता हूं. विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के काम को संभालने और उसे आगे ले जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और पार्टी संगठन ने जो मुझ पर विश्वास किया है उसके लिए मैं सभी को धन्यवाद देता हूं..

बता दें कि वह बीजेपी मुख्यालय में पार्टी के नए अध्यक्ष बनने के बाद कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे. बीजेपी मुख्यालय में पार्टी के नए अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आदि भी मौजूद हैं. जेपी नड्डा ने कहा, भाजपा को उत्कर्ष की स्थिति में लेकर जाएंगे, पूरे भारत में कमल खिलाएंगे.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, मैं धन्यवादी हूं.. प्रदेश की इकाईयों का जिन्होंने मुझे निर्विरोध चुना है. निर्विरोध मुझे जो काम करने का अवसर दिया है इसके लिए प्रदेश की सभी इकाइयों को धन्यवाद देता हूं. आगे उन्होंने कहा, मैं गौरवांवित महसूस करता हूं और मुझे इतिहास याद आता है कि आज मंच पर बैठे सभी शीर्ष नेतृत्व के साथ मुझे काम करने का मौका मिला है. जिसको शीर्ष नेतृत्व का इतना आर्शीवाद मिला हो, उसे अगर कोई जिम्मेदारी मिलती है तो जहां आप मेरा साथ है और नेतृत्व मेरा साथ है, तो मैं पूरी ताकत के साथ आगे बढ़ूंगा.