ट्रक से भिड़ी अभिनेत्री शबाना की कार.. गंभीर रूप से घायल.. पति जावेद अख्तर के साथ जा रही थी खंडाला

मुंबई. बॉलीवुड अभ‌िनेत्री शबाना आजमी कार हादसे में बुरी तरह घायल हो गई हैं. जानकारी के अनुसार शबाना आज़मी का पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर कोहलपूर टोल के पास एक्सिडेंट हुआ है. बताया जा रहा है कि एक्सप्रेसवे पर शबाना आज़मी की गाड़ी और ट्रक में भिड़त हुई. इसमें उन्हें काफी चोटें आई हैं. जानकारी के अनुसार हादसा शनिवार शाम करीब 4 बजे हुआ.

न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के अनुसार हादसे वक्त कार में जावेद अख्तर भी सवार थे. उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है. हादसे में शबाना आजमी का हाथ और चेहरा बुरी तरह जख्मी हो गया है. हादसे के बाद सामने आई तस्वीरों में शबाना आजमी बेहोशी की हालत में लेटी हुई नजर आ रही हैं. वहीं एक दूसरी तस्वीर में उनकी कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त दिखाई दे रहा है.

शबाना आजमी की कार की हालत देखकर ऐसा बताया जा रहा है कि यह एक भीषण एक्सिडेंट था. हादसे के बाद आई एक अन्य तस्वीर में शबना आजमी के चेहरे पर सूजन दिखाई रही है. जबकि उनके नाक खून निकलता भी दिख रहा है. हादसे के बाद उन्हें पनवेल के एमजीएम अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

शबाना आजमी गीतकार जावेद अख्तर की पत्नी हैं. 17 जनवरी यानी कल ही जावेद अख्तर का जन्मदिन था. जानकारी के अनुसार बांद्रा में जावेद अख्तर के 75वें जन्मदिन के अवसर पर बर्थडे पार्टी आयोजित की गई थी. पार्टी के बाद शबाना और जावेद दोनों अपने खंडाला वाले घर लौट रहे थे. लेकिन बीच में वे सड़क हादसे के शिकार हो गए. तब कार में जावेद भी सवार थे.