Breaking : पलटी भटगांव नगर पंचायत की बाजी.. 3 निर्दलीय पार्षदों का कांग्रेस को समर्थन…और 23 साल का युवा छात्र नेता बन गया.. छत्तीसगढ़ का सबसे कम उम्र का नगर पंचायत अध्यक्ष

सूरजपुर..(आयुष जायसवाल)..निकाय चुनाव की परिणाम के बाद अध्यक्ष पद का चुनाव सरगर्मी चरम पर है. इसी कड़ी में बात करें सूरजपुर जिले के भटगांव नगर पंचायत की.. जहाँ की 15 सीटों की पार्षद चुनाव में 7 सीट पाकर भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनी थी. वही कांग्रेस को 5 सीट व 3 सीट निर्दलीय के खाते में चले गए थे. वही अध्यक्ष पद पाने के लिए 8 सीट की जरूरत थी. इसी बीच भटगांव नगर पंचायत के तीनो निर्दलीय पार्षदो ने कांग्रेस को अपना समर्थन दे दिया. जिसमे कांग्रेस के सूरज गुप्ता जिनकी उम्र मात्र 23 वर्ष है. वे नगर पंचायत अध्यक्ष बन गए है. वही निर्दलिय पार्षद बीरेंद्र गुप्ता के उपाध्यक्ष बनने की खबर आ रही है.

ग़ौरतलब है कि सूरज गुप्ता जिनकी राजनीति छात्र संघ से शुरुआत हुई है.. और सूरज गुप्ता भटगांव विधानसभा NSUI उपाध्यक्ष भी रह चुके है साथ ही वर्तमान में NSUI के जिला महासचिव पद पर व शासकीय नवीन डुमरिया महाविद्यालय के विधायक प्रतिनिधि भी है. बरहाल अचानक से हुए इस उलटफेर में जहाँ भाजपा खेमे में मायूसी सी छा गयी है तो वही एक युवा अध्यक्ष मिलने से भटगांव व कांग्रेस खेमे में खुशी की लहर है.