इंसाफ़ नहीं मिला तो इस शख़्स ने खुद पर केरोसिन डालकर लगाई आग..गंभीर हालत में अस्पताल रेफर, पुलिस पर लगाया ये गंभीर आरोप!

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक ने बापू भवन के सामने खुद को आग लगा ली.. युवक ने खुद पर आग लगाने के पहले पुलिस पर जमीन के कब्‍जे को लेकर प्रताड़ना का भी आरोप लगाया.. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे सिविल अस्‍पताल में भर्ती कराया..जहां उसकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है..

जानकारी के मुताबिक, काकोरी थाना क्षेत्र निवासी अमित रावत आज दोपहर बापू भवन के सामने मिट्टी का तेल झिड़ककर खुद को आग लगा लिया.. पीड़ित अमित ने आग लगाने से पहले बताया कि जितेंद्र चौरसिया नामक युवक ने उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया है..उसने आरोप लगाया कि जितेंद्र चौरसिया और काकोरी पुलिस की मिलीभगत से जमीन पर कब्जा किया गया है.. उल्‍टा अमित के ख़िलाफ़ काकोरी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर‍ दिया..

अमित रावत ने कहा कि काकोरी पुलिस उन्‍हें लगातार प्रताड़ित कर रही थी.. न्याय न मिलने पर पीड़ित ने बापू भवन के सामने मिट्टी का तेल डालकर ख़ुद को आग लगा ली.. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे ईलाज के लिए तत्काल सिविल अस्‍पताल पहुंचाया..