चलती ट्रेन में महिला से 3.50 लाख की लूट..

कानपुर. इंटक के राष्ट्रीय सम्मेलन में शामिल होने आईं पश्चिम बंगाल के मालदा की इंटक जिलाध्यक्ष लक्ष्मी गुहा राजधानी सियालदाह एक्सप्रेस में लूट का शिकार हो गईं. लक्ष्मी गुहा का आरोप है कि लूट की ये वारदात पंडित दीनदयाल स्टेशन के पास हुई. महिला यात्री की शिकायत है कि लूट की वारदात के बावजूद ट्रेन का सुरक्षा स्कॉट आधे घंटे बाद उनके पास पहुंचा और कोई एक्शन लेने के बजाय कानपुर स्टेशन पर पहुंचने के बाद FIR दर्ज करवाने का आश्वासन दिया.

बताया जा रहा है कि राजधानी सियालदाह ट्रेन में पश्चिम बंगाल के मालदा की जिलाध्यक्ष लक्ष्मी गुहा के साथ रविवार रात तकरीबन 1 बजे पंडित दीनदयाल स्टेशन के पास चलती ट्रेन में लूट हुई. घटना के समय महिला जिलाध्यक्ष राजधानी सियालदाह एक्सप्रेस की B-10 बोगी की सीट नंबर 17 पर सो रहीं थीं. पीड़ित महिला का आरोप है कि एक व्यक्ति अचानक आया वो 4-5 बैग पहले से ही टांगे हुए था जब तक वो कुछ समझ पातीं उसने उनका बैग छीन लिया. वो चोर-चोर चिल्लाते हुए उसके पीछे भागीं, चुंकि उस वक्त ट्रेन मुगलसराय स्टेशन से निकल रही थी जिसके चलते ट्रेन की रफ्तार भी धीमी थी इसलिए वो चलती ट्रेन से उतरकर भाग गया.

लूट का शिकार हुई इंटक जिलाध्यक्ष लक्ष्मी के मुताबिक बैग में उनका डायमंड नेकलेस, सोने की चेन के साथ मोबाइल और अन्य जरुरी सामान भी था. महिला ने बताया कि बैग में 40-50 हज़ार रूपये कैश भी थे. पीड़िता के मुताबिक उनसे तकरीबन साढ़े 3 लाख की लूट हुई है.. पीड़ित महिला के मुताबिक उसने कानपुर पहुंच कर जीआरपी से शिकायत की जिसके बाद उनकी FIR दर्ज की गई.