Breaking: दुर्गा पंडाल में लगी आग तो..मच गया हड़कम्प..फायर ब्रिगेड के नही पहुँचने से लोगो में आक्रोश!.

कांकेर..समूचे भारत वर्ष में आज से शारदीय नवरात्रि पर्व की धूम है..और जगह -जगह माता दुर्गा की प्रतिमाएं विराजित कर उनकी 9 दिनों तक पूजा अर्चना करने का सिलसिला आज से शुरू हो गया है. और पंडालों से लेकर मन्दिरो में 9 दिनों तक माता दुर्गा के 9 रूपो की पूजा होगी..वही छत्तीसगढ़ के एक दुर्गा पंडाल में आज शाम आग लगने से हड़कम्प मच गया है..और समय रहते मौके पर दमकल के वाहनों के नही पहुँचने से लोगो मे आक्रोश व्याप्त है! .

बता दें कि आज शाम कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर के बस स्टैंड में निर्मित दुर्गा पंडाल में एकाएक श्रदालुओ की मौजूदगी में आग की लपटें उठी..और हवा के झोंको में पूरा पंडाल जलकर खाक हो गया..पंडाल में आग लगने के दौरान मौके पर हड़कम्प मच गया..लोगो ने दमकल की वाहने तो बुलाई ..मगर वह भी समय से आने पर चूक गया..वही इस घटनाक्रम में पंडाल के पास मौजूद 2 युवक झुलस गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है ..और लोग बस स्टैंड जैसे भीड़ भाड़ वाले इलाके में हुई इस घटना के बाद दमकल के नही पहुँचने पर आक्रोशित है..

जानकारी के मुताबिक आज शाम मौसम ने करवट बदली थी..और तेज आंधी के साथ हल्की बारिश भी हुई..इसी दौरान पंडाल के ऊपर से गुजरे 11 केव्ही के विद्युत तार आपस मे सट गए..और तार टूटकर सीधे पंडाल में जा गिरा..जिसके बाद पंडाल से आग की लपटें उठने लगी..और देखते ही देखते पूरा पंडाल आग की आगोश में आ गया..यही नही आग ने बस स्टैंड में खड़ी एक यात्री बस को भी अपनी चपेट में ले लिया..तथा मौके पर मौजूद लोगो की सूझबूझ से आग पर काबू पाया जा सका!..