रूस में भारतीय टीम को जीत दिलाकर. वापस लौटी सरगुजा की बेटी!..

अम्बिकापुर. सरगुजा जिले को गौरवान्वित करने वाली कमलेश्वरपुर (मैनपाट) ब्लॉक के ग्राम काराबेल की इंटरनेशन बास्केटबॉल खिलाड़ी रविना पैकरा व्लादिवंस्टोक रूस में 10 वीं एशियन पेसिफिक युथ स्पोर्ट्स गेम्स में कांस्य पदक जीत कर वापस आ गई है. इस मौके पर इन्टरनेशनल कोच के.राजेश्वर राव ने रवीना पैंकरा को उज्ज्वल भविष्य की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए प्रोत्साहित किया.

बता दें कि यह प्रतियोगिता 3 सितंबर से 10 सितम्बर तक आयोजित किया गया था. व्लादिवंस्टोक रूस में आयोजित इस प्रतियोगिता के दौरान भारतीय बास्केटबाल टीम में सरगुजा की रविना पैकरा शामिल होकर भारतीय टीम के लिए कांस्य पदक जीतने का गौरव हासिल की. जो भारतीय खेल प्राधिकरण के तहत छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में रह कर इन्टरनेशनल बास्केटबाल कोच के.राजेश्वर राव के देखरेख पर बास्केटबाल सिख रही थी. रवीना के इस जीत पर सरगुजा बास्केटबाल संघ में हर्ष का माहौल है.

इस बीच सरगुजा बास्केटबाल संघ के अध्यक्ष आदितेश्वर शरण सिंह देव ने भारतीय टीम को शानदार प्रदर्शन के करते हुए कांस्य पदक जीतने पर बधाई दी. साथ ही सरगुजा जिला बास्केटबाल संघ के राष्ट्रीय बास्केटबाल कोच राजेश प्रताप सिंह को बधाई देते हुए कहा. आपका टेलेंट सर्च प्रोग्राम सराहनीय है. इस प्रोग्राम को और बेहतरीन तरीके से चलाने के लिए हमारे द्वारा हर संभव सहयोग किया जाएगा. इस प्रोग्राम में ट्राइबल युथ स्पोर्ट्स सोसाइटी व भारतीय खेल प्राधिकरण को अभार व्यक्त किया.