वीडियो:अस्पताल से अमित जोगी का वीडियो आया बाहर..दवाइयों के हाईडोज से परेशान है जोगी..लगाए कई गम्भीर आरोप!..

बिलासपुर.. झूठे शपथपत्र निर्वाचन अधिकारियों के समक्ष प्रस्तुत करने के मामले से घिरे छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस अध्यक्ष अमित जोगी ने एक बार फिर प्रदेश सरकार पर गम्भीर आरोप लगाए है..इसके साथ अपोलो अस्पताल में अपना इलाज करा रहे है..अमित जोगी ने अपनी तबियत में सुधार नही होने का हवाला देते हुए कहा है..की उन्हें दवाइयों का डोज बढ़ाकर दिया जा रहा है..

दरअसल अमित जोगी को 2 सितम्बर को गौरेला पुलिस ने गिरफ्तार किया था..जिसके बाद अमित जोगी को लोवर कोर्ट में पेश किया गया था.. जहाँ खुद अपनी पैरवी करते हुए अमित जोगी ने जमानत याचिका प्रस्तुत की थी..जिसे कोर्ट ने खारिज करते हुए उन्हें 15 दिनों की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया था..जिसके बाद दूसरे दिन अमित जोगी ने अपने वकील के माध्यम से पेंड्रा रोड एडीजे कोर्ट में अर्जेंट हियरिंग की अनुमति मांगी थी..

वही अमित जोगी ने कोर्ट से मिली प्रोटक्शन वारंट के बाद एडीजे कोर्ट में भी जमानत की अर्जी लगाई थी.. जिसे एडीजे कोर्ट ने खारिज कर दिया था.. और उन्हें फिर से जेल भेज दिया गया था..और उसी रात उन्हें सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद गौरेला सरकारी अस्पताल ले जाया गया था..जहाँ से उपचार के बाद वापस अमित को जेल ले जाया गया था..उसके ठीक एक दिन बाद अमित की तबियत फिर से बिगड़ी और उन्हें सिम्स अस्पताल ले जाया गया..लेकिन हालत में सुधार नही होने पर अमित जोगी को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया..और 4 दिनों तक अपोलो अस्पताल में भर्ती रहने के बाद अमित जोगी को आज अस्पताल से आज डिस्चार्ज किया जाना था..लेकिन इसी बीच अमित जोगी ने प्रदेश सरकार समेत अस्पताल प्रबंधन पर कई गम्भीर आरोप लगाए है..

बता दे कि अमित जोगी को विधानसभा निर्वाचन 2013 के दौरान झूठा शपथपत्र प्रस्तुत करने के मामले को लेकर भाजपा नेत्री सुश्री समीरा पैकरा ने 3 फरवरी 2018 को गौरेला थाने में शिकायत की थी..जिस पर पुलिस ने कई गैर जमानती धाराओं के तहत अमित जोगी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराया था.