चलती बाइक में कपल की अश्लील हरकत का Video Viral, युवती को सीट के आगे बैठाकर कर रहे थे ऐसा काम, देखिए VIDEO

Viral Video: तेज रफ्तार बाइक पर सवार एक युवक और युवती का वीडियो वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में युवक और युवती बाइक पर मर्यादा लांघते नजर आ रहे हैं। वीडियो 20 जून की रात का हैं, जिसे एक कार सवार शख्स ने रिकॉर्ड किया हैं। मामला गाजियाबाद के नेशनल हाईवे 9 का बताया जा रहा हैं।

Random Image

अब ट्विटर पर इस मामले की शिकायत पुलिस को की गई हैं। गाजियाबाद में नेशनल हाईवे 9 जो कि दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे के साथ वाले हिस्से पर है। यहां एक बाइक सवार को तेज रफ्तार से निकलते देखा जा रहा हैं। लेकिन, इसमें चौंकानी वाली बात यह हैं कि, युवक ने एक तरफ जहां हेलमेट नहीं पहना हैं। तो वहीं बाइक की ड्राइविंग सीट के अगले हिस्से पर एक युवती उल्टी बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। यह युवक और युवती जिस हालात में बैठे हैं। उसी को लेकर सोशल मीडिया पर अधिक चर्चा हो रही हैं।

दरअसल, युवक ने चलती हुई बाइक पर युवती को अपने गले लगाया हुआ हैं। युवती का चेहरा बाइक की ड्राइविंग वाली दिशा के उलट हैं..और बाइक काफी तेज रफ्तार से हाईवे पर दौड़ रही हैं। स्पष्ट हैं इसे स्टंट की कैटेगरी में देखा जा रहा हैं। हैरत की बात यह हैं कि, बाइक सवार युवक और युवती ने एक तरफ जहां हेलमेट नहीं पहना हुआ हैं। तो वहीं बाइक की पिछली सीट के लेफ्ट साइड में हेलमेट को लटके हुए देखा जा सकता हैं। यह वीडियो जमकर वायरल होने लगा हैं..और पुलिस को शिकायत के बाद उसका जवाब भी आया हैं।

देखिए VIDEO – नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके देखिए

https://twitter.com/goswami781/status/1671411310377201666?s=20