T20 World Cup 2024 : भारत-कनाडा मैच से पहले टीम इंडिया की Playing XI में कुछ बदलाव की संभावना, इन खिलाडियों का नाम कटना तय!

T20 World Cup 2024, INDvUSA, India Playing 11 : रोहित शर्मा के लिए ओपनिंग पार्टनर के रूप में ऋषभ पंत का आना संभव है, जिससे कि बैटिंग ऑर्डर में बदलाव आ सके।

T20 World Cup 2024, INDvUSA, India Playing 11

T20 World Cup 2024, INDvCAN, INDvUSA, India Playing 11 : टी-20 विश्व कप 2024 के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम की Playing XI में कुछ बदलाव की संभावना है। खासकर बैटिंग ऑर्डर और ऑलराउंडर्स के प्रदर्शन के संदर्भ में। पाकिस्तान के खिलाफ किये गए मुकाबले में भारतीय टीम की बैटिंग कमजोर रही।

T20 World Cup 2024 : अमेरिका और कनाडा के खिलाफ होने वाले मुकाबलों के लिए कुछ बदलाव

जिसके कारण कुछ सवाल उठ रहे हैं। इससे पहले की खबरों के मुताबिक टीम के कप्तान रोहित शर्मा अमेरिका और कनाडा के खिलाफ होने वाले मुकाबलों के लिए कुछ बदलाव कर सकते हैं।

T20 World Cup 2024 : पहले मुकाबले में विपक्ष को हराकर अच्छा प्रदर्शन

रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले में विपक्ष को हराकर अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन बैटिंग ऑर्डर और ऑलराउंडर्स के प्रदर्शन से टीम की टेंशन बढ़ी। रोहित शर्मा के लिए ओपनिंग पार्टनर के रूप में ऋषभ पंत का आना संभव है, जिससे कि बैटिंग ऑर्डर में बदलाव आ सके।

इसके अलावा, रोहित शर्मा की नजर में कुछ और खिलाड़ियों का बाहर होने का मामला भी हो सकता है। जैसा कि पिछले मैचों में शिवम दुबे और रवींद्र जडेजा के फ्लॉप प्रदर्शन के कारण, इन खिलाड़ियों का पत्ता कट सकता है। यह बदलाव हालांकि केवल संभावना है और इस पर कप्तान की टीम की नजर रहेगी।

T20 World Cup 2024: Playing XI में बदलाव के बारे में समर्थन और विरोध

टीम इंडिया की इस Playing XI में बदलाव के बारे में समर्थन और विरोध दोनों की बातें हो रही हैं। कुछ विशेषज्ञ बैटिंग ऑर्डर में परिवर्तन के समर्थन में हैं, जबकि कुछ विरोध कर रहे हैं। हालांकि, यह तब तक तय नहीं हो पाएगा जब तक कप्तान और कोच फाइनल निर्णय नहीं लेते।

टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम की उपस्थिति एक महत्वपूर्ण क्षण है और फैंस को उम्मीद है कि टीम अपने अगले मुकाबलों में बेहतर प्रदर्शन करेगी। खेल के इस महत्वपूर्ण प्रतियोगिता में भारतीय टीम को सफलता प्राप्त करने के लिए उन्हें बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा।