Pushpa 2 Release Date : ‘पुष्‍पा 2’ रिलीज डेट पर बड़ी अपडेट,करना होगा इंतजार, 15 अगस्‍त को नहीं आएगी अल्लू अर्जुन की फिल्‍म

Pushpa 2, Allu Arjun, Pushpa 2 Release Date : फिल्म 'पुष्पा 2' की इस नई रिलीज डेट के बारे में फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएँ सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

Pushpa 2, Allu Arjun, Pushpa 2 Release Date

Pushpa 2, Allu Arjun, Pushpa 2 Release Date : अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ ने अपने रिलीज डेट को लेकर एक बड़ा अपडेट प्रस्तुत किया है। इस मूवी की प्रक्षेपण डेट पहले 15 अगस्त को निर्धारित की गई थी, लेकिन अब इसका पोस्टपोन किया जा रहा है। इसकी नई रिलीज डेट की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Random Image

Pushpa 2 Release Date : शूटिंग अधूरी, एडिटिंग में देरी

फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है और इसके कुछ हिस्से फिर से शूट किए जा रहे हैं। इसके साथ ही, फिल्म की एडिटिंग भी अटक गई है क्योंकि फिल्म के एडिटर एंटनी रूबेन ने इससे अलग हो लिया है। इससे फिल्म के निर्माताओं को एक नया एडिटर ढूंढने में समस्या आ रही है।

Pushpa 2 Release Date : नई रिलीज डेट की घोषणा

इस अद्यतन के बाद, मेकर्स ने नई रिलीज डेट की घोषणा करने का निर्णय लिया है। फिल्म ‘पुष्पा 2’ की अब जारी हो सकती है दशहरा 2024, दिसंबर 2024 या पोंगल 2025 में। इससे पहले ‘पुष्पा: द राइज’ ने धूम मचाई थी और अब इसके प्रेमियों को दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है।

Pushpa 2 Release Date : : महत्वपूर्ण निर्णय और प्रतिक्रिया

फिल्म ‘पुष्पा 2’ की इस नई रिलीज डेट के बारे में फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएँ सोशल मीडिया पर साझा की हैं। वे इस फिल्म के लिए बेहद उत्सुक हैं और इसे जल्द स्क्रीन पर देखने की आस लगा रहे हैं।

इस प्रकार, फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज डेट को लेकर बड़ी उतार-चढ़ाव जारी है। अब फैंस को थोड़ा और समय इंतजार करना पड़ेगा जब तक कि इसकी नई रिलीज डेट की घोषणा न हो जाए।