Panchayat 3 Web Series : पंचायत’ का तीसरा सीजन, गांव के स्वैग में मॉडर्न अंदाज, बनराकस-प्रधान जी बने शहरी बाबू

Panchayat 3, Panchayat 3 Web Series, Panchayat Series : अब फैंस को इस सीरीज के अगले एपिसोड्स का इंतजार रहेगा, जिसमें नई कहानियों और नए रंगों के साथ वापसी की जाएगी।

Panchayat 3, Panchayat 3 Web Series, Panchayat Series

Panchayat 3, Panchayat 3 Web Series, Panchayat Series : Amazon Prime Video की प्रसिद्ध वेब सीरीज ‘पंचायत’ ने अपने तीसरे सीजन के साथ ही फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस सीरीज में मंजू देवी, बनराकस, सचिव जी, प्रधान जी, विकास, प्रह्लादचा और बिनोद जैसे प्रमुख किरदारों ने अपनी दमदार अदाकारी से अपना जलवा दिखाया है। इन सभी किरदारों को हमने अपने देसी अंदाज में देखा, लेकिन यदि हम सोचें कि वे शहरी हो जाएं, तो कैसे लगेंगे? सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह के पोस्ट्स ने इस प्रश्न को बहुत ही रोमांचक बना दिया है।

Panchayat 3 Web Series : रंगीन स्टाइल में बनराकस और प्रधान जी

पंचायत के बनराकस, यानी दुर्गेश कुमार, और प्रधान जी, उन्होंने अपने दिलचस्प स्टाइल में फैंस को हैरान कर दिया है। शो में उनका विशेष रूप और तशन दर्शकों को भी बहुत पसंद आया है।

Panchayat 3 Web Series : अशोक पाठक का नया अवतार

प्रह्लादचा के रूप में अशोक पाठक, जिन्हें फैंस शो में बहुत ही रोमांचक और हंसी-मजाक से याद रखते हैं, ने अपने नए शहरी अंदाज में उन्हें और भी आकर्षक बना दिया है। उनकी स्वैग में बदलाव और हॉलीवुड के साथ काम करने की कहानी भी उनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुशी की बात है।

Panchayat 3 Web Series : रोमांस और प्यार का नया अंदाज

इस सीरीज में रिंकी और सचिव जी, जिन्हें जितेंद्र कुमार और सान्विका नाम से जाना जाता है, ने अपने रोमांस को भी नया अंदाज दिया है। उनके बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत प्रिय है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Panchayat 3 Web Series: फैंस के प्यार और प्रतिक्रियाएँ

शो के अनुयायी भी इसके बारे में बहुत उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं। कुछ लोग इसे ‘फुलेरा फैशन वीक’ के रूप में देख रहे हैं जबकि कुछ लोग ‘फुलेरालैंड’ कह रहे हैं। शो की मंशा और कलाकारों की अदाकारी ने दर्शकों का मनोरंजन करते हुए उनका दिल भी जीत लिया है।

Panchayat 3 Web Series: आगामी एपिसोड्स की उम्मीद

अब फैंस को इस सीरीज के अगले एपिसोड्स का इंतजार रहेगा, जिसमें नई कहानियों और नए रंगों के साथ वापसी की जाएगी। शो की कास्ट और क्रू ने इस बार भी उनकी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए पूरी कोशिश की है।

इस प्रस्तुति में ‘पंचायत’ वेब सीरीज के तीसरे सीजन के बारे में नवीनतम जानकारी और उसके मुख्य कलाकारों की बातें शामिल हैं। यह सीरीज दर्शकों को बालिका गांव की जीवनी में ले जाती है और उन्हें एक अलग दुनिया में ले जाती है। आप इसे Amazon Prime Video पर देख सकते हैं।