Modi Cabinet 3.0 : मोदी सरकार बनते ही NDA में बगावत के स्वर? सांसद ने मंत्री पद न मिलने पर दी खुली चुनौती

Modi Cabinet, Modi Cabinet 3.0, AJSU MP : चंद्रप्रकाश ने बताया कि उन्हें दिल्ली में इस विषय पर कैंप किया गया था और उनके नाम का उल्लेख भी लिस्ट में था।

Modi Cabinet, Modi Cabinet 3.0, AJSU MP

Modi Cabinet, Modi Cabinet 3.0, AJSU MP : झारखंड के गिरिडीह से आजसू पार्टी के निर्वाचित सांसद और वरीय उपाध्यक्ष चंद्रप्रकाश चौधरी ने मंत्री पद नहीं मिलने पर भाजपा से अपना असंतोष जताया है। उनका कहना है कि यह असमानता विधानसभा चुनाव में भाजपा को भुगतनी पड़ सकती है।

Modi Cabinet 3.0 : चंद्रप्रकाश चौधरी के नाराज होने का कारण

चंद्रप्रकाश ने बताया कि उन्हें दिल्ली में इस विषय पर कैंप किया गया था और उनके नाम का उल्लेख भी लिस्ट में था। लेकिन अंतिम समय में उनका नाम कट गया। उन्होंने इसके पीछे की वजह के बारे में जानकारी प्राप्त करने की मांग की है।

Modi Cabinet 3.0 : समाज में नाराजगी

चंद्रप्रकाश के असंतोष के साथ-साथ आदिवासी समुदाय भी नाराज हैं, और अब कुर्मी समाज भी उनके समर्थन में आ रहा है। उन्हें लगता है कि उनका समाज उनकी ओर से उपलब्धियों के लिए पूरी तरह से प्रतिपादित नहीं किया जा रहा है।

Modi Cabinet 3.0 : भाजपा के लिए चुनावी चुनौती

चंद्रप्रकाश का नाम विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार के रूप में उतारने की उम्मीद थी, लेकिन मंत्री पद का असमानता समझा जा रहा है। इसके बावजूद, उन्होंने अपने समर्थन और असंतोष को सामने रखा है और इस मुद्दे पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से बातचीत की मांग की है।

चंद्रप्रकाश ने कहा कि उन्हें नहीं तो किसी और को मंत्री बना दिया जाए, लेकिन उनके समाज की पूरी तरह से प्रतिपादना नहीं की जा रही है। उन्हें लगता है कि यह उनके समाज के लिए न्यायसंगत नहीं है।