देखिए VIDEO: विराट कोहली ने उड़ाया रोहित शर्मा की हिंदी का मजाक, कहा ‘इतनी शुद्ध हिंदी बोला रहा है मेरे साथ पहली बार’…

फटाफट डेस्क – हर कोई लंबे समय से विराट कोहली के 71वें शतक का इंतजार कर रहा था और वह कीमती पल आया जब स्टार भारतीय बल्लेबाज ने एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के खिलाफ अपना 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक बनाया।

टीम के नियमित ओपनर बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के लिए आराम दिया गया था और इस तरह विराट कोहली के लिए केएल राहुल के साथ पारी की शुरुआत करने का रास्ता बना।

यह 19वां ओवर था जब कोहली ने शतक के सूखे को समाप्त करने के लिए एक चौका और फिर एक छक्का लगाया, जिसका विश्व क्रिकेट प्रशंसकों को इंतजार था। मैच के बाद विराट कोहली ने बीसीसीआई टीवी के लिए रोहित शर्मा से खास बातचीत की।

विराट कोहली को इंटरव्यू देते हुए रोहित शर्मा ने पूछा कि अपने करियर के 71वें शतक को हासिल करते हुए उन्हें कैसा लगा। रोहित ने जैसे ही यह पूछा, कोहली ने यह कहकर अपनी टांग खींच ली कि रोहित शर्मा इतनी खूबसूरती और शुद्ध हिंदी कैसे बोल रहे हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए वीडियो में, रोहित ने सबसे पहले पूछा, “विराट, बहुत बहुत बधाई आपको, आपका 71वां शतक। पूरी इंडिया रुको कर रही थी, मुझे यकीन है कि आप ज्यादा इंतजार कर रहे थे। आपने जो इनिंग्स खेली उसमे काफ़ी कुछ देखने को मिला, आपने गैप्स अच्छे खोजे, शॉट्स अच्छे लगाये, तो अपनी इनिंग्स के बारे में बताइये, कैसी शुरुआत हुई, और उसके बाद कैसी थी। देश इंतजार कर रहा था और मुझे यकीन है कि आप भी इंतजार कर रहे थे। आज की दस्तक में, हमने देखा कि आप अच्छी तरह से अंतराल ढूंढ रहे थे, और अच्छे स्ट्रोक खेल रहे थे। हमें अपनी दस्तक के माध्यम से ले जाएं और हमें बताएं कि कैसा महसूस हो रहा है। “

रोहित की बात के बाद कोहली ने कैमरे की तरफ देखा और कहा, इतनी शुद्ध हिंदी बोला रहा है मेरे साथ पहली बार।

इस बहुप्रतीक्षित शतक को बनाने के बाद, कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को श्रेय दिया और उनके कठिन दौर में उनके साथ खड़े होने के लिए धन्यवाद दिया।

कोहली ने कहा, ‘मैं जानता हूं कि बहुत सारा सामान बाहर जा रहा था। और मैंने अपनी अंगूठी को चूमा। आप मुझे यहां खड़े देखते हैं क्योंकि एक व्यक्ति ने मेरे लिए चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखा है। वो है अनुष्का। यह शतक उनके लिए और हमारी छोटी बेटी वामिका के लिए भी है। जब आपके पास कोई होता है जो चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखते हुए बातचीत कर रहा होता है, जैसा कि अनुष्का रही है … जब मैं वापस आया तो मैं हताश नहीं था। छह सप्ताह की छुट्टी के बाद मैं तरोताजा हो गया। मुझे एहसास हुआ कि मैं कितना थक गया था। प्रतिस्पर्धा इसकी अनुमति नहीं देती, लेकिन इस ब्रेक ने मुझे फिर से खेल का आनंद लेने का मौका दिया।”