देखें Video: रोहित की दीवानगी! सिक्योरिटी तोड़कर मैदान में घुसा फैन, पुलिस ने दबोच ली गर्दन, जमीन से चिपका दिया मुंह

T20 World Cup 2024: भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 का वॉर्मअप मुकाबला न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। भारतीय टीम ने इस मैच में बांग्लादेश को 60 रनों से रौंद दिया। न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में इस मैच के दौरान एक फैन सिक्योरिटी तोड़कर सीधे टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से मिलने बीच मैदान पर उनके पास जा पहुंचा। US पुलिस ने इसके बाद इस फैन की गर्दन दबोच ली और उसका मुंह जमीन से चिपका दिया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

US पुलिस ने फैन की गर्दन दबोची

हुआ यूं कि बांग्लादेश की पारी के दौरान जब टीम इंडिया फील्डिंग के लिए मैदान पर मौजूद थी तो एक शख्स सिक्योरिटी तोड़कर न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी क्रिकेट मैदान में घुस गया। इस फैन का मकसद ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा को गले लगाना था। सिक्योरिटी तोड़कर यह फैन तेजी से भागते हुए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के पास जा पंहुचा और उन्हें गले से लगाया। इसके बाद US पुलिस ने बेरहमी से इस शख्स को पकड़ा और उसकी गर्दन दबोच ली। रोहित शर्मा के सामने ही US पुलिस ने उस फैन को हथकड़ी लगाई। US पुलिस ने शख्स का मुंह जमीन से चिपका दिया था।

देखें Video:

रोहित शर्मा ने जीता दिल

US पुलिस जब उस फैन को बेरहमी से दबोचती नजर आ रही थी तो टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा उनसे थोड़ी नरमी बरतने की गुजारिश करते हुए दिखाई दिए। रोहित शर्मा के इस जेस्चर ने हर किसी का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 60 रनों से रौंद दिया। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इस मैच में भयंकर तबाही मचाते हुए 23 गेंदों में 40 रन ठोक दिए।

टीम इंडिया का पहला मैच 5 जून को

वेस्टइंडीज और अमेरिका की धरती पर टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज हो चुका है। भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है। 9 जून को टी20 वर्ल्ड कप में भारत का सामना चिर प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान से होगा। पाकिस्तान से भिड़ने के दो दिन बाद यानी 12 जून को भारतीय अमेरिका का सामना करेगी। यह तीनों ही मैच न्यूयॉर्क में खेले जाएंगे। इसके बाद टीम इंडिया 15 जून को कनाडा से भिड़ने के लिए लॉडरहिल का रुख करेगी। भारत के सभी मैच भारतीय समयानुसार रात आठ बजे से शुरू होंगे।