बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया, भयंकर तूफान के कारण उड़ानें रद्द, बिजली-पानी की सप्लाई भी प्रभावित

Team India: बारबाडोस में टी20 विश्व कप का खिताब जीतने वाली टीम इंडिया का इंतजार पूरा देश कर रहा है। हालांकि, बारबाडोस के मौसम ने इस इंतजार को अब और लंबा कर दिया है। दरअसल, बारबाडोस में तूफान के कारण  भारतीय टीम और भारत से आए मीडियाकर्मी बारबाडोस में फंस गए हैं। ऐसे में उनके वापस भारत आने में काफी समय लग रहा है। इस बीच बारबाडोस के मौसम के हालात को लेकर परेशान करने वाली खबर सामने आ रही है।

बिजली और पानी की सप्लाई भी प्रभावित

मंगलवार को मिले अपडेट के मुताबिक, बारबाडोस देश में तूफान के कारण बिजली और पानी की आपूर्ति काफी प्रभावित हुई है। तूफान के साथ ही बारबाडोस में तेज हवाएं और बारिश भी हुई है। देश में कर्फ्यू के कारण सभी उड़ानें रद्द कर दी गई हैं। इस कारण से भारतीय टीम और भारत से आए मीडियाकर्मी बारबाडोस में फंस गए हैं।

जय शाह क्या बोले?

बीसीसीआई सेक्रेट्री जय शाह ने बारबाडोस में मीडिया से बात करते हुए दिए अपने बयान में कहा कि वह खिलाड़ियों और वहां पर मौजूद मीडियाकर्मियों को सुरक्षित निकालने का प्लान बना रहे हैं। हम सोमवार को चार्टर्ड प्लेन के जरिए भारतीय खिलाड़ी और बाकी सभी लोगों को यहां से लेकर जाने की योजना बना रहे थे लेकिन उससे पहले ही एयरपोर्ट बंद कर दिए गए।